बिग बॉस के घर में होगा शॉकिंग एविक्शन, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे घर वाले को बेघर करते हुए दिखाई देंगे, जिसका नाम ही दर्शकों सहित सभी प्रतियोगियों को हैरान कर देगा। पहले कुछ ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि इस सप्ताह निर्माता किसी का भी एविक्शन नहीं करने जा रहे हैं मगर अब कुछ बदली-बदली खबरें सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस के घर से इस सप्ताह एक प्रतियोगी को बाहर का रास्ता दिखाया जाना तय है।

बिग बॉस के नए एपिसोड में सलमान खान ने सभी प्रतियोगियों को एक गेम खिलाया, जिसमें उस सदस्य की फोटो फुटबॉल पर लगानी थी जिसे वह घर से बाहर करना चाहते हैं। तथा फिर उस फुटबॉल को किक मारकर घर से बाहर फेंकना था। इस खेल में ज्यादातर प्रतियोगियों ने शालीन भनोट का नाम लिया। 

सलमान खान (Salman Khan) के इस गेम के पश्चात् ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस सप्ताह शालीन भनोट बिग बॉस के घर से बाहर होने जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ऐसी रिपोर्ट्स पूरे जोर पर हैं कि अगले सप्ताह निर्माताओं ने डबल एविक्शन करने का फैसला लिया है। बता दें, बिग बॉस में 8वां सप्ताह भी पूरा होने को आ गया है मगर अभी ना ही कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तथा अभी तक सिर्फ 4 ही प्रतियोगियों को एविक्ट किया गया है। 

पतली कमर और खुले हुए बाल में श्वेता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

जल्द भी भारत में आने वाली ये शानदार स्कूटर

मशहूर टीवी एक्टर की बिल्डिंग में लगी खतरनाक आग, खिड़की से कूदी लड़की और फिर...

Related News