जल्द भी भारत में आने वाली ये शानदार स्कूटर

इस वक़्त बहुत से लोग पारंपरिक पेट्रोल स्कूटर को छोड़कर इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग करना पसंद कर रहे है. ऐसे में यदि आप भी एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपको अभी मार्केट में उपलब्ध कोई भी मॉडल बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि जल्द ही देश में इनके कई मॉडल्स की एंट्री जल्द ही होने वाली है. 

हीरो इलेक्ट्रिक एई-29: हीरो इलेक्ट्रिक अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर AE-29 जल्द ही पेश करने वाला है. जिसमे 72.9Ah का बैटरी पैक भी मिलने वाला है. जिसमे 80 किलोमीटर तक की रेंज भी दी जा रही है. इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटे होगी. इसका चार्जिंग टाइम केवल 4 घंटे होने वाली है.

टीवीएस क्रियोन: TVS मोटर जल्द ही देश में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने का एलान कर दिया है. जिसे कुछ समय पहले ही टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. यह स्कूटर अभी मौजूद iQube से ऊपर आने वाली है. इसका एक्स शोरूम प्राइस 1.2 लाख रुपये के आसपास होने का अनुमान भी है.  

होंडा ईएम-1: होंडा मोटर अपने बजट सेगमेंट के इलेक्ट्रिक स्कूटर EM1 इलेक्ट्रिक जल्द ही पेश करने जा रही है. यह आम ग्राहकों के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है. इस स्कूटर में स्वैपेबल बैटरी और फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया जाने वाला है. इसका मूल्य 90,000 रुपये के करीब हो सकती है. 

Kylie Jenner का कार कलेक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

आखिर क्यों महिंद्रा ने रोकी इस कार की बिक्री

फॉक्सवैगन वर्टस ने अपने नाम की अब तक की सबसे हाई रेटिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -