गर्लफ्रेंड संग हाथ में हाथ डाले नजर आए रश्मि देसाई के EX-हस्बैंड

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में शामिल रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों बिग बॉस 15 में नजर आ रहीं हैं। यहाँ उन्हें देख उनके फैंस बहुत उत्साहित है। आप सभी जानते ही होंगे रश्मि तलाकशुदा है। वह अपने एक्स-हस्बैंड नंदीश संधू (Nandish Sandhu) से काफी समय पहले अलग हो चुकी हैं। दोनों का तलाक शादी के 4 साल बाद साल 2016 में हुआ था, हालांकि दोनों का तलाक होने के बाद रश्मि और नंदीश एक दूसरे से साथ अच्छा रिश्ता रखते हैं। एक बाद इस बारे में रश्मि ने इंटरव्यू में भी बताया था।

अब इन सभी के बीच नंदीश संधू को हाल ही में उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी (Ankita Shorey) के हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया। जी दरअसल नंदीश को उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी के साथ बीते शनिवार को रोमांटिक डिनर एन्जॉय करने के बाद देखा गया था। इस दौरान नंदीश को रिप्ड डेनिम के साथ हरे रंग की चेक शर्ट पहने देखा गया, वहीं अंकिता ब्लैक बॉटम्स और मैचिंग ब्लाउज में नजर आ रही थीं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनके हाथ में एक ब्लैक स्टोल भी दिखाई दी।

वहीं मीडिया के सामने दोनों ने कॉंफिडेंट होकर पोज दिए। सबसे अहम बात तो यह है कि दोनों हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो नंदीश की अंकिता के साथ बढ़ती नजदीकियां ही रश्मि देसाई से हुए तलाक का कारण बनी थीं। वहीं दूसरी तरफ रश्मि ने क्लियर किया था कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि वह किसके साथ हैं। उस समय रश्मि देसाई ने बताया था कि वह घरेलू शोषण के कारण अलग होना चाहती थी।

बंगाली रीतिरिवाज से शादी के बंधन में बंधी ये अदाकारा, सामने आईं तस्वीरें

BB15: सलमान पर चिल्लाईं शमिता शेट्टी, पूछा ये सवाल

महिला की लापरवाही बन जाती जान की दुश्मन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्टेशन का वीडियो

 

Related News