BB15: सलमान पर चिल्लाईं शमिता शेट्टी, पूछा ये सवाल

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में पिछले दो दिनों से शमिता शेट्टी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं और इसका कारण है अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale)। आप सभी जानते ही होंगे कि अभिजीत बिग बॉस मराठी (Bigg Boss Marathi) का हिस्सा रहे हैं और उनके शो के अंदर रहने से शमिता (Shamita Shetty) को दिक्कत है। इसी के चलते सलमान खान (Salman Khan) के सामने अभिजीत द्वारा ‘पैर की जूती’ कहे जाने पर गुस्से से लाल होकर शमिता शेट्टी सलमान खान पर अंग्रेजी में चिल्लाते हुए नजर आई। जी दरअसल उन्होंने सलमान से कहा कि 'आपको लगता है कि ममा यानी शमिता की मां को उनके साथ हो रहा यह बर्ताव अच्छा लगेगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दौरान शमिता को सलमान खान ने समझाने की कोशिश की अभिजीत बिचुकले एक अलग जगह से आया है इसलिए उनके शब्द थोड़े अलग है लेकिन शमिता ने सलमान की एक नहीं सुनी। सलमान से शमिता का कहना था कि उनकी मां और बहन को यह देखकर तकलीफ होगी और वह नहीं चाहती कि उनके परिवार वाले यह सब देखे। केवल यही नहीं बल्कि शमिता ने सलमान से कहा कि अभिजीत बिचुकले जैसे लोग इस शो का हिस्सा क्यों है। उनकी यह बात सुनकर सलमान ने उन्हें टोका और कहा कि इस शो में कौन हिस्सा लेगा यह आपका कॉल नहीं है। इस दौरान सलमान को अपना पक्ष नहीं लेते देख शमिता रोने लगी।

आगे उन्होंने कहा कि 'इस तरह से बेइज्जत होने से अच्छा है वह ये शो छोड़ दे।' हालाँकि सलमान उनकी बात सुनने के मूड में नहीं नजर आए। वहीं इस दौरान अभिजीत बिचुकले भी काफी हाइपर हुए और उनकी तबीयत भी बिगड़ गई। इसी के चलते उन्हें बेडरूम में लेटाया गाया और आधा ‘वीकेंड का वार’ उनके बिना शूट हुआ। वहीं जब शमिता की बात खत्म होने के बाद सलमान ने घरवालों से पूछा कि क्या अभिजीत बिचुकले जानबूझकर ऐसी बाते करते हैं और लोगों को गालियां देते है इस पर ज्यादातर लोगों ने ना कहा और शमिता फिर एक बार नाराज होती नजर आईं।

शादी से पहले विक्की ने फोटोग्राफर्स के लिए भेजा खाना, राजस्थान निकला कैटरीना का परिवार!

'मैंने तुम्हारे साथ क्या गलत किया है', जब आर माधवन से बोले थे उनके पिता

छावनी में तब्दील हुई श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा, बाबरी विध्वंस की भी बरसी आज.. क्या होगा ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -