बिग बॉस 14 में नहीं हुआ कोई एविक्शन, पर ये कंटेस्टेंट हुआ 'गायब'

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 का सोमवार का वार बहुत रोमांचक रहा। एक कंटेस्टेंट को बेघर होना था। अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू तथा शहजाद देओल बॉटम 3 में थे। रविवार को सलमान ने सीन पलटते हुए कहा था कि इस बार फ्रेशर ही ये सिलेक्ट करेंगे की इन तीनों में से कौन एविक्ट होगा। किसे घर में नहीं रहना चाहिए। वही सोमवार के एपिसोड में दोबारा से सीन पलट गया। दरअसल, शो में कोई एविक्शन नहीं हुआ। इसी के साथ सलमान खान ने एक और ट्विस्ट डाल दिया।

वही शो में सभी फ्रेशर्स ने एक-एक करके उस कंटेस्टेंट का नाम लिया, जिसे वो हाउस में नहीं देखना चाहते थे। पवित्रा पुनिया ने शहजाद देओल का नाम लिया, जैस्मिन, रुबीना, अभिनव शुक्ला तथा शहजाद ने जान कुमार सानू का नाम लिया। जान, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य तथा निशांत मलकानी ने अभिनव का नाम लिया। वहीं एजाज ने शहजाद का नाम लिया। इस प्रकार से शहजाद देओल को दो मत, अभिनव तथा जान को 4-4 मत प्राप्त हुए। फिर सलमान ने सीनियर्स से पूछा वो किसे निकालना चाहते हैं। हिना तथा गौहर ने शहजाद देओल का नाम लिया। इसके पश्चात् शहजाद के पास भी 4 मत हो गए। सम्पूर्ण खेल सिद्धार्थ के नाम पर टिका था, पूर्व में तो सिद्धार्थ किसी का नाम नहीं लेना चाह रहे थे। फिर उन्होंने शहजाद का नाम लिया। 

तत्पश्चात, सलमान खान ने कहा कि शहजाद को 5 मत मिले हैं, किन्तु वो अभी बिग बॉस के अगले आदेश तक घर से बाहर नहीं जाएंगे। शो में उन्हें गायब बनकर रहना होगा। शहजाद को एक क्लोथ्स पहनाया गया, जिस पर गायब लिखा था। शहजाद देओल घर के कामों में भाग ले सकते हैं, किन्तु किसी टास्क अथवा फैसले में उनकी हिस्सेदारी नहीं होगी। इस सब से शहजाद देओल बहुत दुखी भी हुए। वही अब देखना होगा कि शहजाद देओल घर में बने रहते हैं अथवा फिर से कोई सीन पलट जाएगा।

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं कपिल, 20 करोड़ करेंगे चार्ज!

कपिल के शो को शक्तिमान ने बताया था फूहड़, कॉमेडियन ने अब दिया जवाब

शादी करने वाली हैं रश्मि देसाई, दुल्हन बनकर करवाया फोटोशूट

Related News