डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं कपिल, 20 करोड़ करेंगे चार्ज!
डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं कपिल, 20 करोड़ करेंगे चार्ज!
Share:

कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए हैं। वह हर बार अपने बेहतरीन अंदाज से सबका दिल जीत लेते हैं। इस समय कपिल टीवी इंडस्ट्री की मशहूर हस्ती में से एक हैं। वैसे उन्होंने टेलीविजन के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी बेहतरीन जगह बनाई है और अब वह डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार है। जी हाँ, उन्हें डिजिटल डेब्यू के लिए कई ऑफर आ रहे हैं।

इन दिनों यह खबरें हैं कि कप‍िल वेब सीरीज के जर‍िए बहुत जल्द ड‍िजिटल डेब्यू करने वाले हैं, लेक‍िन इस बीच जो दिलचस्प बात है वह यह है कि इस डेब्यू के लिए वे 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। बीते दिनों ही द कप‍िल शर्मा शो के एक एप‍िसोड में कृष्णा अभ‍िषेक ने इस बात का खुलासा किया है। जी दरअसल कृष्णा ने मस्ती करते हुए कहा कि, 'कप‍िल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने डिजिटल डेब्यू के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।'

वैसे तो कृष्णा की यह बात केवल एक मजाक थी लेकिन इतनी बड़ी रकम की बात ने लोगों के कान खड़े कर दिए। अब लोग इसे सच समझ बैठे हैं और लोग कह रहे हैं कि कपिल वाकई में 20 करोड़ के हकदार हैं। अब बात करें शो की तो हाल ही में द कप‍िल शर्मा शो में महाभारत के सितारों को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। आपको याद हो तो बीते दिनों ही मुकेश ने शो को वाहियात बताते हुए इसमें नहीं जाने का कारण बताया था और उसके बाद कपिल ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था।

सारा गुरपाल के नए फोटोशूट ने मचाया धमाल

'आइटम' वाले बयान पर कमलनाथ ने जताया खेद, बोले- 'मैं तो महिलाओं का सम्मान करता हूं'

भारत में 5G रोलआउट के लिए होगी 2.3 लाख करोड़ रुपये की आवश्यकता: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -