नए साल के मौके पर दिशा परमार को आईं राहुल वैद्य की याद, शेयर की खूबसूरत फोटो

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य अपनी क्लीन तथा शार्प गेम से इस टेलीविज़न रियल्टी शो के फैंस का दिल जीत रहे हैं। वो अपने बेहतरीन गेम से अभी तक इस घऱ में मजबूती से डटे हुए हैं तथा इस गेम शो में एक स्ट्रांग दावेदार बनकर उभरे हैं। राहुल वैद्य ने बिग बॉस हाउस में अपने प्यार का भी इजहार पुरे विश्व के सामने किया था। किन्तु उनकी प्रेमिका तथा टेलीविज़न अभिनेत्री दिशा परमार ने अभी तक अभिनेता के प्यार का जवाब नहीं दिया है। 

हालांकि टेलीविज़न शो ‘प्यार का दर्द है’ फेम अभिनेत्री दिशा परमार अपने बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य को इस गेम शो के चलते बहुत सपोर्ट कर रही हैं। वो राहुल वैद्य के सपोर्ट में अक्सर ही ट्वीट करती रहती हैं। किन्तु इस बीच नए वर्ष के अवसर पर अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड को याद करती नजर आई। दिशा परमार ने हाल ही में सोशल मीडिया के ट्वीटर हैंडल पर राहुल वैद्य संग अपनी एक खूबसूरत फोटो साझा की है। इस फोटो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन दिया है, ‘तुम्हें नया वर्ष मुबारक हो। मैं तुम्हें बेहद मिस कर रही हूं।’ 

वही दिशा परमार तथा राहुल वैद्य की ये फोटो इस समय सुर्ख़ियों में हैं। इतना ही नहीं, दिशा परमार ने पिछली रात अपनी गर्ल्स गैंग के साथ बहुत मस्ती भी की है। अभिनेत्री ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। एक्ट्रेस ने पार्टी की कई सारी फोटोज साझा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने पिछली शाम फ्रेंड्स संग गुजारी। 

राहुल महाजन ने किया राखी सावंत और अर्शी खान का जीना हराम, एक ही वार से लिया बेइज्जती का बदला

बेटी अनायरा संग कपिल शर्मा ने किया डांस, वीडियो वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने हम्मा-हम्मा पर किया जबरदस्त रोमांटिक डांस

Related News