BB13: विशाल से भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला, पास्ता को लेकर हुआ विवाद

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स से लड़ाई होती जा रही है. सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेसिव बिहेवियर ने उनके दोस्तों को ही उनका दुश्मन बना दिया है. असीम और आरती से लड़ाई करने के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की उनके नए फ्रेंड और शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह से लड़ाई देखने को मिलने वाली हैं.

इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई लग्जरी बजट में आया पास्ता खा लेते हैं. दरअसल, इस बार लग्जरी बजट के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था. इस टास्क के तहत सिर्फ जीतने वाली टीम को ही लग्जरी बजट दिया गया था. इसी के साथ बिग बॉस ने ये साफ तौर पर कहा था कि सिर्फ जीतने वाली टीम ही लग्जरी आइटम खा सकेगी. परन्तु रश्मि और विशाल जो हारने वाली टीम में से हैं वो मस्ती में जीतने वाली टीम को लग्जरी बजट में मिला पास्ता रात को चुप कर खा लेते हैं. इसके बाद विशाल और रश्मि को बिग्ग बॉस बुलाते हैं और उन्हें इस हरकत के बारे में पूछते हैं और सजा के तौर पर लग्जरी बजट में आई सभी चीजें जीती हुई  टीम से वापस मांग लेते हैं.

 

 
 
 
 

View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@biggboss.13___ Follow now

A post shared by biggboss13 (@biggboss13__khabri) on Nov 29, 2019 at 10:35am PST

विशाल जब लिविंग रूम में आकर घरवालों को इस बारे में बताते हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला काफी भड़क जाते हैं. सिद्धार्थ गुस्से में विशाल को गाली दे देते हैं, जिसपर विशाल भी काफी भड़क जाते हैं और दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है. शो में पहली बार विशाल को सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ते हुए नजर आएंगे है. जब से विशाल की शो में एंट्री हुई है, तब से वो सिद्धार्थ के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हुए देखे गए हैं.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन मां ने खोले कई राज, बताया रश्मि के साथ रिश्ते की सच्चाई

स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

TRP लिस्ट में टॉप 10 में कपिल ने बनाई जगह, बाहर हए सलमान

Related News