Bigg Boss 13 के लांच इवेंट में ढोल नगाड़ो पर जमकर नाचे भाईजान, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के दबंग यानि कि सलमान खान के मशहूर शो बिग बॉस के तेरहवें सीजन का इंतजार सभी को है. ऐसे में बीते शाम को ही सलमान खान ने इस शो को मुंबई में लॉन्च भी कर दिया है और इस दौराम सलमान मस्ती के मूड में नजर आए. जी हाँ, सलमान ने मुंबई के डीएन मेट्रो स्टेशन के पास ही इस शो को धमाकेदार अंदाज में लॉन्च किया है और इस दौरान सलमान मीडिया से रुबरु हुए और शो के फॉरमेट को लेकर कई जानकारियां भी दी. वहीं सलमान के शो का लॉन्च हुआ और वह ढोल नगाड़ों के बीच झूमेने लगे.

इसी के साथ लॉन्च इवेंट पर मौजूद कई आर्टिस्ट उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही सलमान मेट्रो के जरिए Bigg Boss 13 के लॉन्च इवेंट के वेन्यू पर पहुंचे तो ढोल नगाड़ो के साथ उनका स्वागत किया गया और इस दौरान भाईजान सभी के साथ जमकर झूमे भी. इसी के साथ इस लॉन्च इवेंट पर सलमान के साथ टीवी जगत की दो हस्तियां भी मौजूद थी, जिनमे अर्जुन बिजलानी और सना खान शामिल रहे.

इसी के साथ इस लॉन्च इवेंट पर बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल भी मौजूद थी, और खबरें हैं वह भी शो में नजर आने वाली हैं. वहीं आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के पहले दो कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट्स है और इसके अलावा खबरें हैं कि इस शो में आदित्य नारायण, मुग्धा गोडसे, माहिका शर्मा, चंकी पांडे, राजपाल यादव, अनवेशी जैन और रिचा भद्रा जैसे सेलेब्स आग लगाएंगे.

गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो

अब विवियन डीसेना को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर!

बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने पर राजपाल यादव ने किया बड़ा खुलासा

Related News