बिग बॉस 13 में होगी सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त की एंट्री!

बिग बॉस 13 को लेकर आए दिन खबरें आ रहीं हैं और हर दिन इस शो के नए कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है. ऐसे में शो के नए सीजन की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. वहीं बिग बॉस सीजन 13 में टीवी और फिल्म जगत के कौन-कौन से सितारे पार्टिसिपेट करने वाले हैं इस बारे में कई बार खुलासा हो चुका है लेकिन कुछ पक्का नहीं हुआ है? वहीं अभी सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर कौन कौन होने वाला है बिग बॉस 13 का डावदार...? हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सलमान के दोस्त और म्यूजिकल जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान बिग बॉस में नजर आ सकते हैं.

जी हाँ, हाल ही में खबरें सामने आईं हैं कि वाजिद खान को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है और वाजिद, सलमान के अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं. ऐसे में अगर वह शो में आते हैं तो सलमान उन्हें ही जीतने की कोशिश करते नजर आ सकते हैं. वाजिद से पहले बिग बॉस 13 में चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव जैसे बड़े सितारों के आने की ख़बरें आ चुकीं हैं हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनमें से कुछ सेलिब्रिटीज ने मेकर्स को इनकार कर दिया है.

वहीं अब अगर साजिद-वाजिद की जोड़ी बिग बॉस में आती है तो आनंद ही आनंद आएगा. वैसे साजिद वाजिद सीजन 8 में गेस्ट बनकर आ चुके हैं. आपको पता हो बीते गुरुवार को कलर्स ने सलमान का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया और उस तस्वीर में सलमान स्टेशन मास्टर के गेटअप में दिखे जो सभी को पसंद आया.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

कार्तिक के सभी सवालों का जवाब देगी नायरा लेकिन फिर भी रह जाएगी अकेली

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

Related News