bigg boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज को फटकार लगाएंगे सलमान

टेलीविजन जगत का एक ऐसा शो बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसे काफी संख्या में दर्शक देखते हैं और काफी जयादा पसंद भी करते है। इस शो में रोजाना नए नए तरह के ड्रामे निकल कर सामने आते हैं। आज बिग बॉस में वीकेंड का वार है। वीकेंड के वार में आज शो के होस्ट सलमान खान का गुस्सा दिखाई देने वाला है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस में आज सलमान खान शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर गुस्सा होने वाले हैं। वे सिद्धार्थ के व्यवहार को लेकर उनपर गुस्सा दिखाएंगे। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आज के शो में सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान खान उनके व्यवहार को लेकर कई सवाल भी पूछें जायेंगे। 

इसके अलावा, यह भी कहेंगे कि अगर सिद्धार्थ का बिहेवियर ऐसा ही रहा तो इंडस्ट्री में कोई काम नहीं देगा। सलमान खान यह भी कहते हुए दिखाई देंगे कि वे शो से एक व्यक्ति को बाहर निकालना चाहते हैं और वे सिद्धार्थ शुक्ला हैं। सलमान खान इसके अलावा शो के अन्य कंटेस्टेंट असीम को भी खरी खोटी सुनाने वाले हैं।

 

 

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों सिद्धार्थ और असीम के बीच में हाथापाई की नौबत आ गई थी। लड़ाई-झगड़ा इतना बढ़ गया था कि बिग बॉस को बीच में आना पड़ा था और दोनों को अपने आप पर संयम बनाए रखने की सलाह दी थी।

बेपनाह प्यार फेम अंकुर वर्मा ले सकते है 'नागिन 4' में एंट्री!

एक्ट्रेस ने फैंस संग शेयर की अपने वजन कम करने की टिप्स

सिद्धार्थ के बाद असीम पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'कोई संत नहीं हैं...'

Related News