Bigg Boss 13 के प्रोमो सलमान के लुक ने सबको चौकाया, आप भी रह जाएंगे हैरान

नए-नए अवतारों में सलमान खान हर बार बिग बॉस में नजर आते हैं. कभी पायलट, कभी गायक, माली तो कभी शरारती पड़ोसी के रूप में दिखने वाले सलमान खान इस बार स्टेशन मास्टर के रूप दिखने वाले है. 

भोजपुरी स्टार 'प्रिंस राय गोरा' के इन गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग

अंतिम चरण में इस बार बिग बॉस की शूटिंग पहुंच चुकी है. सलमान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के जयपुर जाने से पहले बिग बॉस के लिए 4 प्रोमो शूट किए. सलमान स्टेशन मास्टर का ड्रेस पहने एक केबिन में बैठे दिखे. यह केबिन तेजी से गुजरती ट्रेनों की वजह से कांपती नजर आएगी. माना जा रहा है कि नया सीजन इस अवधारणा पर होगी कि वह तेज गति से आगे बढ़ेगी.

रानी चटर्जी के इस वीडियो ने फैंस पर गिराई बिजली, मिले ढेरो लाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार का समुद्र तट की थीम के ईर्द-गिर्द घूमता नजर आएगा. इस बार बिग बॉस का घर भी लोनावाला की जगह मुंबई के गोरेगांव में होगा. कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस ज्यादा जीवंत होगा. विश्वनीय सूत्रों का मानें तो बिग बॉस इस साल सितंबर के अंत तक ऑनएयर होगा. सूत्रों की मानें तो इस बार सर्फ सिलेब्रिटी ही बिग बॉस के घर के हिस्सा होंगे.पिछली बार इस घर का दरवाजा आम लोगों के लिए भी खुला हुआ था. अब तक चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण, मिहिका शर्मा, मुग्धा गोडसे, राजपाल यादव, ऋचा भद्रा के प्रतिभागी बनने की अबतक पुष्टि हो चुकी है.

बिग बी के बाद सामने आया 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' से इन दो स्टारों का फर्स्ट लुक

संजय दत्त ने शुरू की 'KGF 2' की शूटिंग !

भोजपुरी एक्ट्रेस 'अक्षरा सिंह' के इन फोटो ने फैंस का बढ़ाया टेम्परेच

Related News