भोजपुरी स्टार 'प्रिंस राय गोरा' के इन गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग

भोजपुरी स्टार 'प्रिंस राय गोरा' के इन गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग

भोजपुरी गानों ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. भोजपुरी फिल्मों को पसंद करने वालों की जमात बढ़ती जा रही है. खेसारी लाल यादव हों या प्रिंस राय गोरा इन सभी भोजपुरी सिंगर के गानों को काफी पसंद किया जाता है. फिलहाल प्रिंस लाल गोरा का गाना मोनवा कोनवा में रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस आइटम सॉन्ग को सुनने के बाद आप भी खुद को झूंमने से नहीं रोक पाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'आम्रपाली दुबे' ने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बाते की शेयर, सामने आए बड़े राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनवा कोनवा गाने में प्रिंस राय गोरा के अलावा रेखा रागिनी ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के लीरिक्स ए के दीवाना के हैं. इस भोजपुरी गाने को लगातार सुना जा रहा है. भोजपुरी गानों के शौकीन प्रिंस राय गोरा के इस गानें को काफी पसंद कर रहे हैं. प्रिंस राय गोरा ने भोजपुरी के कई गानों में अपनी आवाज दी है उनके मोनवा कोनवा  गाने को भी उनके फैंस पसंद कर रहे हैं. 

भोजपुरी फिल्म 'जय हिन्द' की दीवानगी फैंस के सर चढ़कर बोल रही है, सिनेमाघरों के बाहर है ऐसा हाल 

हाल ही में प्रिंस राय गोरा का एक गाना बनाउंगी दुल्हनियां एक रात के लिए भी कुछ समय पहले रिलीज हुआ था और इस गाने को भी काफी पसंद किया गया, इस गाने में प्रिंस ने सिंगर खुशबू के साथ अपनी आवाज का जादू बिखेरा था. यूट्यूब पर इस गाने ने भी काफी बवाल मचाया. खैर फिलहाल तो प्रिंस राय गोरा का गाना मोनवा कोनवा यूट्यूब पर छाया हुआ है. प्रिंस का जाना जिला है नवादा भी उनके पॉपुलर गाने में से एक है.

अगर आपको भी होते हैं वैक्सिंग के बाद दाने तो ट्राई करें शुगरिंग..

विलुप्त हो जाएगा केला, वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

Video : रेलवे लाइन के पास नाचते दिखे कई मोर, मनमोहक नज़ारा देख सभी हुए खुश