BB13 : माहिका शर्मा ने माहिरा शर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा

टीवी जगत का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की मौजूदगी के पीछे कोई खास वजह मानती हैं टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा. शो में माहिरा मौजूदगी को लेकर दिए एक बयान में माहिका ने कहा कि उनके मौजूदगी शो में कुछ मजेदार मसाला क्रिएट करती है.

इस साउथ एक्ट्रेस ने 60 वर्ष के व्यक्ति से की थी शादी, अब राजनीती से गहरा संबंध

इस मामले को लेकर माहिका ने कहा, ''मुझे लगता है कि बिग बॉस 13 में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की मौजूदगी के पीछे कुछ दिलचस्प कारण होना चाहिए. जाहिर तौर पर वह इतनी भाग्यशाली नहीं रही हैं. अगर हम ध्यान दें तो वह हमेशा शो में मेकर्स द्वारा बचाई जाती हैं, न कि शो के दर्शकों से आए वोटों के आधार पर. जब वह डेन्जर जोन में होती है तो हमेशा शो के अंदर एक ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं जिस वजह से वह बच जाती हैं. मुझे लगता है कि इसके पीछे कोई राज जरूर है. एक कामयाब नाम और एक बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद ज्यादातर लोकप्रिय चेहरे शो से बाहर हैं. यह वास्तव में माहिरा की किस्मत नहीं है. पिछले सीजन में लव त्यागी को याद करें, जिस तरह से उनका सोपोर्ट किया गया था और उन्हें शो में उन्होंने सर्वाइव किया इसे उनका लक कह सकते हैं, लेकिन माहिरा के मामले में यह स्पष्ट नहीं है.''

इस साउथ एक्टर ने फिर शुरू की 'सिनम' की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो के मौजूदा कंटेस्टेंट्स भी माहिरा को दूसरे कंटेस्टेंट्स की अपेक्षा कमजोर मानते हैं. बीते हफ्ते जब सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते हैं, तब माहिरा शर्मा की पर्सनालिटी को लेकर चर्चा होती है. तभी पारस इस चर्चा में कहने लगते हैं कि माहिरा को घर में वीक समझा जाता है. वह सलमान खान से कहते हैं कि माहिरा को लेकर घर में मौजूद लोगों के अंदर यह गलतफहमी है कि माहिरा कमजोर कंटेस्टेंट हैं, पारस इस बात की सफाई देते हैं कि माहिरा सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट हुईं हैं फिर आज घर के अंदर हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि वह कितनी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं.

भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ में होंगे खूबसूरत गाने, स्टार कास्ट ने दिया बड़ा बयान

रानी चटर्जी ने जिम में बहाया पसीना, सोशल मीडिया पर वर्क आउट वीडियों आया सामने

कीर्ति सुरेश ने अपनी अगली फिल्म के शेड्यूल को कवर किया

 

Related News