भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ में होंगे खूबसूरत गाने, स्टार कास्ट ने दिया बड़ा बयान
भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ में होंगे खूबसूरत गाने, स्टार कास्ट ने दिया बड़ा बयान
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ की शूटिंग आज से यूपी के जौनपुर में शुरू हो गई है. इस फिल्म में भोजपुरी के दो यूथ आइकन गौरव झा और ऋतु सिंह ने काम किया है. शूटिंग की शुरूआत फिल्‍म के गाने से हुई है, जिसकी कोरियोग्राफी प्रवीण ने की है. इस दौरान फिल्‍म के खूबसूरत गानों पर गौरव झा और ऋतु सिंह ठुमके लगाती नजर आयीं. यह फिल्‍म इसी साल रिलीज भी होनी है, जिसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद ने बताया कि हम नई फिल्‍म ‘वंश’ लेकर आ रहे हैं. इसका टायटल देखकर ही पता चल जाता है कि फिल्‍म सामाजिक और पारिवारिक मूल्‍यों पर आधारित होगी.

बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक

इस फिल्म को लेकर उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पूरी कास्‍ट शूटिंग को लेकर बेहद एक्‍साइटेड है. सभी को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. हमने इसके प्री प्रोडक्‍शन फेज में बेहद काम किया है. तब जाकर हम एक क्रीम स्‍टोरी लेकर तैयार हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. गौरव झा और ऋतु सिंह की केमेस्‍ट्री जितनी इस फिल्‍म में फ्रेश और अलग होने वाली है, उतनी ही केमेस्‍ट्री गौरव झा की पलक तिवारी के साथ भी दिखेगी.

इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत, अब बिता रही खुशाल जिंदगी

इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि एटम्‍स स्‍टूडियोज प्रस्‍तुत ’वंश’ में गौरव झा, ऋतु सिंह और पलक तिवारी के साथ अवधेश मिश्रा, सी पी भट्ट, संजय वर्मा, शीतल सिंह, रेणु सिंह और पप्‍पू यादव भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म में अवधेश मिश्रा के किरदार में एक बार फिर से वैरिएशन देखने को मिलेगा. कुल मिला कर देखा जाये तो फिल्‍म के सभी कलाकारों की भूमिका फिल्‍म के लिए बेहद खास है. फिल्‍म के निर्माता राजकुमार पालिवाल और शक्ति सिंह हैं, जिनका सराहनीय सपोर्ट हमलोगों को मिल रहा है. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी जहांगीर खान का है. कोरियोग्राफर प्रवीण है. म्‍यूजिक कल्‍याण विठल का होगा.

कीर्ति सुरेश ने अपनी अगली फिल्म के शेड्यूल को कवर किया

इस साउथ एक्टर ने फिर शुरू की 'सिनम' की शूटिंग

इस साउथ एक्ट्रेस ने 60 वर्ष के व्यक्ति से की थी शादी, अब राजनीती से गहरा संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -