BB13 : घड़ी के बिना बिग बॉस में रहना था बहुत मुश्किल

टेलीविजन का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में शुमार हिंदुस्तानी भाऊ का शो में सफर खत्म हो गया है. पिछले दिन वीकेंड का वार एपिसोड में हिंदुस्तानी भाऊ शो से एलिमिनेट हो गए हैं. हिंदुस्तानी भाऊ का सफर शो में छोटा तो था, परन्तु काफी अच्छा रहा. अब शो से निकने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने आज तक को दिए इंटरव्यू में शो से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई हैं.

 

 

बिना घड़ी के बिग बॉस के घर में कितना मुश्किल है रहना? हिंदुस्तानी भाऊ ने इंटरव्यू में बताया- बिग बॉस के घर में कोई घड़ी नहीं होती है, इसलिए टाइम का कुछ पता ही नहीं चलता है. सिर्फ लाइट ही दिखती हैं. दिन निकलता है तो पता चलता है सुबह हो गई है. वहां पूरे दिन का कुछ पता नहीं चलता है कि कितने बजे हैं, इसलिए लोग अंदर रहकर डिस्टर्ब हो जाते हैं.हिंदुस्तानी भाऊ ने आगे कहा- आप अपने घर में टाइम देखकर उठते हैं, टाइम देखकर काम करते हैं. लेकिन बिग बॉस के घर में टाइम का पता नहीं चलता है.

कभी-कभी लोग सुबह के 4 बजे खाना खाते हैं, क्योंकि उन्हें समय नहीं पता होता. इसलिए लोग घर में दिन में सो जाते हैं, क्योंकि घड़ी ना होने से वहां नींद सही तरीके से नहीं मिलती है. बिग बॉस के घर में अपने यादगार पलों के बारे में बात करते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि उन्होंने घर में जो सबके साथ खूबसूरत पल बिताए हैं और घरवालों ने उन्हें जो प्यार दिया है वो उनके लिए सबसे अधिक यादगार है, जिसे वो कभी नहीं भूलेंगे.

बिग बॉस के घर से मालकिन हुई गायब, काफी वक्त से नहीं आ रही हैं नजर

सान्या की 'पगलेट' में इस टीवी एक्ट्रेस ने की एंट्री, 'नागिन 4' में अहम किरदार को किया मना

बिग बॉस 13 से हिन्दुस्तानी भाऊ क्यों हुए बाहर, इस बात का किया खुलासा

Related News