एक बार फिर असीम ने कबूली हिमांशी से प्यार की बात, कहा- 'मैं बहुत प्यार करता हूँ...'

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इस समय जमकर हंगामे हो रहे हैं। आप सभी ने शो में असीम रियाज और हिमांशी खुराना का प्यार देखा होगा वहीं घर से निकलने के बाद भी हिमांशी ने जमकर असीम का सपोर्ट किया है और अपना पुराना प्यार भी छोड़ दिया है। ऐसे में उनके पुराने प्यारे को छोड़ने का जिम्मेदार अधिकतर लोगों ने असीम को माना है। वहीं हिमांशी खुराना के ब्रेकअप की वजह खुद को सुनने के बाद असीम काफी निराश और परेशान नजर आए थे।

 

उस दौरान हिमांशी ने यह साफ़ किया था कि, ''ये उनका पर्सनल मैटर है। ऐसे में किसी को भी यह हक नहीं है कि, वह ब्रेकअप के लिए असीम रियाज को कसूरवार बताए।'' वहीं अब एक अन्य वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में असीम रियाज अपने प्यार का इजहार करते हुए इस ब्रेकअप के लिए खुद को कसूरवार समझ रहे हैं। इसी के साथ इस वीडियो में विशाल आदित्य सिंह असीम को समझाते नजर आ रहे हैं कि, जो भी हुआ है उसके लिए वह जिम्मेदार नहीं है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में विशाल कहते दिख रहे हैं कि, ''अगर तुम हिमांशी खुराना को प्यार करता है तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ाता कि, कौन किसको छोड़ रहा है या नहीं...।''

इसके जवाब में असीम कहते दिख रहे हैं कि, ''हां मैं हिमांशी से बहुत प्यार करता हूं।'' जिसके आगे विशाल आदित्य सिंह कह रहे हैं कि, ''बस तूने अपने दिल की बात तो बता दी है। तूने कम से कम झूठ बोल कर किसी का फायदा उठाने की कोशिश तो नहीं की है। मैं सलमान खान से भी बोलने वाला था कि, दिल तो किसी पर भी आ सकता है।'' अब इस वीडियो को देखने के बाद हिमांशी क्या कहने वाली हैं या क्या करने वाली है यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

नए वीडियो को लाने की तैयारी में हैं हिमांशी, खुद किया खुलासा

शहनाज को रोते देख पिघला हिमांशी का दिल, कह दी दिल छू लेने वाली बात

असीम के लिए है हिमांशी खुराना का नया गाना, खुद किया एग्री

Related News