Budget 2020 से भी ज्यादा टॉप पर ट्रेंड में है बिगबॉस कंटेस्टेंट #AsimForTheWin

देश भर के लोगों कि निगाहें इस समय बजट 2020 में पर टिकी हुई हैं. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण लोकसभा में बजट पेश कर रही हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर बजट को लेकर #Budget2020, #IncomeTax जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. लेकिन बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज 2020 के बजट को पछाड़कर ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं.वही 45 मिनट के अंदर #AsimForTheWin के 1 मिलियन ट्वीट किए गए हैं. जो बढ़ते ही जा रहे हैं.

बजट 2020 के बीच टॉप पर ट्रेंड आसिम रियाज- ट्विटर पर आसिम के लिए उनके फैन्स की दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है. #AsimForTheWin ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. आसिम की पॉपुलैरिटी ने सोशल मीडिया पर बजट 2020 को भी पीछे छोड़ दिया है.वही बिग बॉस 13 के फिनाले से कुछ ही दिन पहले जब देश में 2020 क बजट पेश किया जा रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर टॉप पर ट्रेंड होना अपने आप में ही अहम है. वही आसिम रियाज के फैन्स उन्हें शो का विनर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

इसके अलावा आसिम बिग बॉस के सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाले कंटेस्टेंट्स में अपना नाम दर्ज करा चुके है. इसके अलावा बिग बॉस के फैन्स समेत टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक आसिम को शो का विनर बता रहे हैं और  #AsimForTheWin ट्रेंड करा रहे हैं. वही एक यूजर ने आसिम की तारिफ करते हुए लिखा- अच्छी चीजें सिर्फ उन्हीं के साथ होती हैं, जो विश्वास करना, कोशिश करना, नई चीजें सीखना और ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करना नहीं छोड़ते.

BB13 : अरहान ने हिमांशी के दावों को बताया झूठा, सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती से नहीं है कोई दिक्कत

मोनालिसा का बोल्ड अंदाज किया शेयर, फैंस के लिए दिया हॉट पोज

BB13: बिग बॉस के बाद शहनाज ढूढेंगी टीवी पर दूल्हा, स्वयंवर रचाकर कर सकती हैं शादी

Related News