बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही रोमिल ने चली सबसे गहरी चाल, शिवाशीष उठाएंगे बड़ा कदम

इन दिनों लगातार अपने नए नए ट्विस्ट के कारण रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' चर्चाओं में है. आप सभी ने देखा ही होगा कि इस हफ्ते धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं कुछ ना कुछ हो ही रहा है. ऐसे में इस हफ्ते की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका देते हुए बिग बॉस ने लग्जरी बजट को जीरो कर दिया था जिसके कारण सभी हैरान थे. वहीं इस हफ्ते बिग बॉस ने रोमिल और शिवाषीश की दावेदारी को बरकरार रखते हुए नए टास्क के जरिए घर के कैप्टन का चुनाव किया जो रोमिल रहे.

जी हाँ, टार्चर टास्क में शिवाषीश को बेहद कड़े मुकाबले में मात देने वाले रोमिल अब घर के नए कैप्टन बन चुके हैं और कैप्टन बनने के बाद रोमिल ने अपना दांव खेल दिया है. दरअसल कैप्टन बनने के बाद उनके हाथ एक बेहद ही खास पावर लगने वाली है जो आज दिखाई जाएगी. जी दरअसल आज के एपिसोड में बिग बॉस रोमिल से कहेंगे कि 'इस हफ्ते किन कंटेस्टेंट्स को कालकोठरी की सजा मिले इसका चुनाव सिर्फ आपको ही करना है.'

ऐसे में रोमिल इस पावर के जरिए अपने दुश्मनों से बदला लेंगे और 'शिवाषीश, श्रीसंत के साथ मेघा को भी कालकोठरी में भेजने का फैसला करेंगे.' ऐसे में शिवाशीष वहां जाने से साफ़ इंकार कर देंगे जिसके बाद जो भी होगा वह रोमांच से भरा होगा. आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के नाम है श्रीसंत, दीपिका, दीपक, सृष्टि, शिवाषीश, रोहित और जसलीन.

बिग बॉस 12 देखने में इस एक्स कंटेस्टेंट को नहीं आ रहा मजा, लग रहा है बोरिंग

रोमिल चौधरी के फैंस पर भड़की श्रीसंत की पत्नी, सोशल मीडिया पर फूटा गुसा

कुंडली मारकर बैठा है 'नागिन 3', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लगा धक्का

Related News