बिग बॉस 12 देखने में इस एक्स कंटेस्टेंट को नहीं आ रहा मजा, लग रहा है बोरिंग
बिग बॉस 12 देखने में इस एक्स कंटेस्टेंट को नहीं आ रहा मजा, लग रहा है बोरिंग
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 12' को लेकर इन दिनों काफी बातें हो रहीं हैं. ऐसे में घर में भले ही आए दिन तमाम झगड़े-विवाद हो रहे हों लेकिन शो को पसंद नहीं किया जा रहा है. शो का कोई भी कंटेस्टेंट पसंद नहीं किया जा रहा है और सभी को लोग नापंसद कर रहे हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि नए सीजन के फॉर्मेट और कंटेस्टेंट्स के व्यवहार को लेकर सभी फैंस काफी दुखी है और किसी को भी शो पसंद नहीं आ रहा है.

वहीं बताया जा रहा है कि आधे से ज्यादा कंटेस्टेंट्स इस शो में जान बूझकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने में लगे हुए है, जोकि लोगों को नागवार गुजर रही है. वहीं हाल ही में बिग बॉस 8 के प्रतियोगी रह चुके प्रीतम सिंह ने भी इस बार के शो का सपोर्ट नहीं किया है बल्कि भला बुरा कहा है. जी हाँ, हाल ही मे प्रीतम ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस 12 के कुछ एपिसोड देखें और सारे एपिसोड देखने के बाद उन्हें यह सीजन बोरिंग लगा है.

जी हाँ, उन्होंने इस सीजन को बोरिंग करार दिया है. सीजन के बोरिंग होने के लिए उन्होंने कंटेस्टेंट्स को ही जिम्मेदार ठहराया है. हाल ही में प्रीतम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि 'ये बिग बॉस 12 क्या बोरिंग है यार, ये लोग केवल लड़ाई कर रहे है, कोई भी एंटरटेन नहीं कर रहा है.पहले दिन से ही लोग लड़ रहे है, लोग मस्ती मजा जीना भूल गए है.' आप सभी को बता दें कि आठवें सीजन में जब प्रीतम ने घर में एंट्री ली थी, तब किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वह टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी शामिल हो पाएंगे लेकिन प्रीतम ने आखिरी मौके पर ऐसा दांव खेला कि वह ना सिर्फ टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हुए बल्कि फिनाले में गौतम गुलाटी को जबरदस्त टक्कर भी दी थी लेकिन जीत नहीं पाए थे.

बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर

बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'

सलमान खान के प्यार में पागल हुईं शिल्पा शिंदे, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -