बिग बॉस 12: दूसरे हफ्ते में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

टीवी के बहुत ही शानदार रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का एक हफ्ता निकल चुका है और आज से दूसरे हफ्ते की शुरूआत हो गई है. लेकिन दूसरे हफ्ते की शुरुआत में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है. जी हाँ, कलर्स टीवी की ओर से जो नया प्रोमो दिखाया गया था तो उससे साफ है कि आज शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. बिग बॉस के फॉर्मेट के मुताबिक आज कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क मिलने वाला है और हमेशा की तरह इस लग्जरी बजट टास्क का प्रभाव कैप्टेंसी टास्क और नॉमिनेशन की प्रक्रिया पर भी पड़ेगा.

पहले हफ्ते लग्जरी बजट टास्क में फेल होने के बाद घरवालों के लिए इस हफ्ते का लग्जरी बजट जीतना बेहद जरूरी है वरना वह भारी मुसीबत में घिर सकते हैं. हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उससे यह मालूम चलता है कि घरवालों को इस हफ्ते भी एक और बड़ा झटका लगने वाला है.

जी हाँ, प्रोमो की शुरुआत में बिग बॉस ने घरवालों को कोई टास्क दिया है, जिसमें घर की कैप्टन कृति और रोशमी की जोड़ी फेल होगी और बिग बॉस में हमेशा ही कैप्टेंसी पाने वाला शख्स अगले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से बच जाता है, लेकिन इस टास्क में फेल होने के चलते बिग बॉस की जोड़ी रोशमी और कृति के हाथ से यह खास पावर छीन ली जाएगी और दोनों कभी भी नॉमिनेट हो सकते हैं. अब बिग बॉस के घर में एक के बाद एक ट्विस्ट आने वाले है जिसे देखने के लिए आप तैयार हो जाइए.

जानिए बिग बॉस 12 के कॉन्टेस्ट और होस्ट सलमान खान की सैलरी

बिग बॉस 12 में इस वजह से अर्शी खान को याद कर रहे हैं फैंस

बिग बॉस 12: श्रीसंत की इस गलती के लिए उन्हें करवना पड़ा मुँह काला

बिग बॉस 12: अनूप और जसलीन के बारे में सुनकर भड़कीं पूर्व पत्नी

Related News