बिग बॉस 12: बौखलाई दीपिका ने खुद को ही कहा पागल और भिखारी!

इन दिनों बिग बॉस के घर में लगातार झगड़े हो रहे हैं. ऐसे में इन दिनों दीपिका बुरी तरह से घरवालों के निशाने पर आईं हैं और उनकी वजह से वह घर में एक बार फिर रोती हुई नजर आईं हैं. जी हाँ, वहीं बताया जा रहा है कि इस बार तो हद कर दी गई है और इस वजह से दीपिका ने घरवालों की हरकतों से परेशान होकर खुद को ही भिखारी कहा है. जी हाँ, एक टास्क के दौरान दीपिका, सुरभि राणा और दीपक की बदतमीजी को सहन नहीं कर पाईं और पहले उन्हें करारा जवाब दिया उसके बाद बाथरूम एरिया में जाकर जोर-जोर से रोने लगीं.

जी हाँ, आज बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि स्कूल बस वाले टास्क में सभी घरवालों एक दूसरे से बुरी तरह से भिगड़ते हुए नजर आएंगे और दीपक, दीपिका से कहते नजर आएँगे कि ''मामूली बातें तो समझ नहीं पाती हो तो टास्क में क्या बोलोगी.'' वहीं इस पर दीपिका जवाब देते हुए कहेंगी ''हां नहीं समझ पाती अक्ल से कम हूं.'' वहीं इसके बाद सुरभि राणा कहती हैं, ''बाहर से आकर जो लोग बोलते हम वहीं बोलते हैं.'' इसके बाद दीपिका बुरी तरह से भड़क जाती हैं और टास्क बीच में छोड़कर चली जाती है.

इसके बाद दीपिका जोर-जोर से रोते हुए कहती हैं कि ''11 हफ्तें से यहीं सुन रहे हैं यार ऐसा लगता है हम यहां भिखारी है और उनके टुकड़ों पर पल रहें हैं. हम क्या इसलिए आएं हैं यहां पर.'' अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होने वाला है.

इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ किडनैप, किडनैपर ने मांगे 5 करोड़ रुपए!

इस वजह से रोहित शेट्टी ने लिया भारती सिंह को रुलाने का फैसला

एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसा ये मशहूर एक्टर, दर्ज हुई FIR

Related News