साउथ मूवी निर्देशक 'राम चरन' का बड़ा बयान, कहा- ये फिल्म इसी दिन...

बॉलीवुड और साउथ मूवी 'बाहुबली' (Baahubali) के दीवाने फैंस की नजर अब इस फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म #RRR यानि ट्रिपल आर पर टिकी हुई है. ऐतिहासिक कहानी पर आधारित इस फिल्म में पहली बार साउथ के दो-दो सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर  एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाले है. इतना ही नहीं, इस मेगा बजट फिल्म में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन  और आलिया भट्ट भी लीड रोल में दिखेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इतनी बड़ी और भारी भरकम स्टारकास्त के साथ ये फिल्म पूरे देश में करीब 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर दर्शकों में भी काफी क्रेज है. लेकिन कुछ दिनों पहले खबरें थी कि इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव होने का कोई प्लान नहीं है. ये फिल्म तय वक्त पर ही रिलीज होगी. यानि की अब इस फिल्म के इंतजार में बैठे फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा और ये फिल्म साल 2020 की जुलाई में 30 तारीख को सिनेमाघर पहुंच जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार्स भी नजर आने वाले है. ये फिल्म प्री-इंडिपेंडेंस इरा की कहानी बयां करने वाली है और आजादी की जंग में जूझते स्वतंत्रता सेनानी की कहानी पर्दे पर दिखेगी. वहीं तो क्या आप इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. हमें अपनी बात कमेंट कर बता सकते है.

Manjil Virinja Poovu : मनु की तबियत बिगड़ने पर अंजना ने रखा ख़याल

बिग बॉस मलयालम 2 : कर्णावर का चयन करने वाला पहला कॅप्टेन्सी टास्क

साउथ एक्टर जीवा का नया लुक आया सामने, इस फिल्म में निभा रहें अहम् भूमिका...

Related News