त्यौहार की शुरुआत होते ही होंडा सिटी ने की ये बड़ी घोषणा

होंडा कार्स इंडिया ने बुधवार को भारत में अपनी सभी कारों पर त्योहारी छूट की घोषणा की, जिसमें नवीनतम होंडा सिटी भारी छूट के कारण एक स्टैंडआउट खरीद विकल्प के रूप में दिखाई दे रही है। बिक्री को बढ़ावा देने के लिए, होंडा उम्मीद कर रही है कि छूट अधिक उपभोक्ताओं को आकर्षित करेगी और ओईएम त्योहारी सीजन से उत्पन्न सकारात्मक भावनाओं को भुनाने में सक्षम होगी।

नवीनतम होंडा सिटी, जिसने 2020 में भारत में शुरुआत की, वर्तमान में 53,000 रुपये की छूट पर उपलब्ध है। होंडा चौथी पीढ़ी की सिटी भी बेचती है, जो 22,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है। नए शहर को अपनी पांचवीं पीढ़ी में अपने बाहरी डिजाइन, आंतरिक सामग्री और फीचर सूची में प्रमुख अपडेट मिले। दूसरी ओर, होंडा ने पिछली पीढ़ी की सिटी की बिक्री जारी रखने का फैसला किया है।

क्रिसमस टाइम डील के हिस्से के रूप में, नवीनतम अमेज़, जो इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था, को भी 18,000 रुपये की कीमत में कमी मिली है। बाहर और अंदर, ऑटोमोबाइल को बहुत सारे सौंदर्य संबंधी अपडेट मिले हैं। वहीं, WR-V और Jazz पर क्रमश: 40,100 रुपये और 45,900 रुपये की छूट है। यह याद रखना आवश्यक है कि उपरोक्त आंकड़े प्रत्येक उत्पाद के लिए उच्चतम उपलब्ध छूट का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो एक संस्करण से दूसरे संस्करण में भिन्न होगा।

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

Related News