अक्षरा सिंह को मिली एक और बड़ी सफलता, मिला बेस्ट सिंगिंग सेंसेशन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड

भोजपुरी फिल्म जगत की जाने मानी मशहूर अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह के करियर का ग्राफ इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है। अभिनेत्री एक के पश्चात् एक बड़ी कामयाबी अपने नाम कर रही हैं। इन दिनों अक्षरा सिंह प्रत्येक जगह छाई हुई हैं। वह भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब ये तो सब जानते ही हैं कि अक्षरा जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं, उतनी ही शानदार गायिका भी हैं।

वही हमेशा अक्षरा के गानों की धूम रहती है तथा यही कारण है कि हाल ही में अभिनेत्री को वर्ष 2021 की बेस्ट सिंगिंग सेंसेशन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। अक्षरा इस ख़िताब को पाकर बहुत खुश हैं। बता दें कि अक्षरा कुछ दिनों पहले बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी थीं। इस के चलते अक्षरा को ऑडियंस द्वारा बहुत पसंद किया गया था। इतना ही नहीं इस शो से बाहर आने के पश्चात् अक्षरा का बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन भी हुआ।

वही अभिनेत्री अब पहले से अधिक ग्लैमरस और हॉट हो गई हैं। जहां पहले वह अधिकांश ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें साझा करती थीं। वहीं अब वह बोल्ड आउटफिट्स में तस्वीरें साझा करती हैं। कुछ दिनों पहले अक्षरा गायक एवं रैपर बादशाह के पानी-पानी गाने के भोजपुरी वजर्न में दिखाई दी थीं। अक्षरा के साथ गानें में खेसारी लाल यादव भी थे। इस गाने को बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

भोजपुरी के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, यहां देंखे वीडियो

पति संग मोनालिसा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, इंटरनेट पर हुई वायरल

मोनालिसा-पवन की जोड़ी ने मचाया धमाल, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

Related News