इस भोजपुरी फिल्म के आगे फ्लॉप साबित हुई 'रेस 3'

ईद के मौके पर जहां बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' देशभर के सिनेमा घरो में रिलीज़ हुई है तो, वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' भी इसी दिन रिलीज़ हुई है. इस भोजपुरी फिल्म के आगे सलमान खान फीके नज़र आए. बिहार और झारखण्ड में निरहुआ की फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त है. रिलीज़ के पहले दिन एक बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में अनोखा दृश्य देखने मिला. जहां दर्शकों ने रेस 3 को थोड़ निरहुआ की भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' के सिनेमाघर हॉउसफुल कर दिए.

इस फिल्म ने यूपी, बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है. निरहुआ ने फिल्म के पहले दिन के अच्छे प्रदर्शन से खुश होकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. निरहुआ ने अपने दर्शकों का अभिवादन किया. वहीं निरहुआ के प्रशंसकों में फिल्म के लिए काफी उत्साह देखने मिला. उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी थ्रिटर की तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं. 

 

बता दें कि निरहुआ की यह फिल्म उनके होम प्रोडक्शन 'निरहुआ एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में दिनेश यादव उर्फ़ निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आएंगे. इन दिनों निरहुआ अपनी आगामी फ़िल्म 'जय-वीरू' की शूटिंग हैदाराबाद में शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में भी उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आएंगी.

 

साउथ सुपरस्टार Jr NTR दूसरी बार बने पिता

Teaser: रेपिस्ट की मौत बनकर आया 'सनकी दरोगा'

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

Related News