निरहुआ से बोली आम्रपाली,'ससुराल मैं जावां गी', वीडियो वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और भोजपुरी क्वीनआम्रपाली दुबे की जोड़ी के तो देश में लाखों फैन्स हैं. दोनों जिस भी फिल्म या वीडियो में साथ नजर आते हैं वो तो सुपरहिट हो ही जाता है.अब हाल ही में दोनों का एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों के बीच हॉट केमेस्ट्री देखी जा सकती है. गाने का नाम है 'कटोरे-कटोरे' जो कि फिल्म 'सिपाही' का गाना है. बता दें कि ये गाना 2017 में रिलीज हुआ था, लेकिन अभी भी ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. 

ढीली टी-शर्ट में डांस करते हुए आम्रपाली का वीडियो वायरल, कहा- इस पर बिलकुल ध्यान मत देना

निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की एक पॉपुलर जोड़ी है. फैन्स इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और जब दोनो एक साथ म्यूजिक वीडियो भी शेयर करते हैं तो उसे भी फैन्स काफी पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था. दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आम्रपाली के साथ फनी ऐप के जरिए वीडियो शूट किया और उसे इंटरनेट पर अपलोड किया था. 

इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे दुल्हन के लुक में नजर आ रहे है और बैकग्राउंड में बॉलीवुड सॉन्ग 'ससुराल मैं जावां गी' बज रहा है जिसपर निरहुआ उनके साथ पोज दे रहे हैं. इससे पहले अभी कुछ समय पहले ही दोनों फिल्म 'बॉर्डर' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब यह जोड़ी अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें...

मराठी साड़ी में नजर आई भोजपुरी बाला काजल, फैंस बोले- लव यू...!

निरहुआ ने आम्रपाली को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा, बिग बॉस में इस रंग की साड़ी में मचाएगी धमाल

खेसारीलाल की मालगजरी प्रियंका सिंह, दोनों का रोमांस देख फैंस हुए बेकाबू

 

Related News