पंजाबी गाने पर नाची भोजपुरी कलाकार, तो...इंटरनेट पर हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख थम जाएगी सांसें

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ना केवल अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचानी जाती है बल्कि वे एक गायिका भी है. बता दें कि आए दिन उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेज्जी से वायरल होते हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अक्षरा सिंह की सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल रहती है. अक्षरा सिंह की सेक्सी फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. इस तस्वीर में वे गुलाबी सड़ी में बड़ी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह गुलाबी रंग की ड्रेस पहने हुए है. साथ में गुलाबी लिपस्टिक उनकी फोटो को मोहक बना रही है. उन्होंने फोटो ही नहीं एक वीडियो भी शेयर किया है. बता दें कि इस वीडियो में वे अक्षरा सिंह पंजाबी सॉन्ग लॉन्ग लाची पर ठूमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के फैंस ने तो उन्हें भोजपूरी सॉन्गस पर ठूमके लगाते हुए कई बार देखा है. लेकिन पहली बार पंजाबी गाने पर अक्षरा सिंह के ठूमके को देख फैंस ने उनके जमकर तारीफ कर डाली. 

बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म मां तुझे सलाम से की थी इस फिल्म में अक्षरा सुपरस्टार पवन सिंह के साथ नजर आईं थी. बता दें कि अक्षरा सिंह कई सीरियल और एलब्म में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस हैं. अक्षरा सिंह एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अक्षरा हॉट होने के साथ ही काफी चुलबुली भी है. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. आप भी देखिए एक बार उनका यह मजेदार अंदाज. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : अपने ही गाने पर साड़ी पहनकर नाचता रहा यह सुपरस्टार, फैंस के हुजूम ने ऐसे चखाया मजा

फिर काजल को देखते ही टूट पड़े खेसारी, VIDEO को 5 दिन में 33 लाख व्यू

यह है भोजपुरी वीडियो, जिसके आगे पोर्न फिल्म भी मांगेगी पानी

'मैंने उनको सजन चुन लिया'...और पवन सिंह से जाकर चिपक गई सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली

निरहुआ की टीम में शामिल हुआ यह स्टार, क्रिकेट के मैदान पर लगेगा सितारों का मेला

Related News