इंडस्ट्री में मचा तहलका, निरहुआ के साथ मिलकर 2 बड़ी फिल्मे ला रहे हैं रघुराज

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ अनंजय रघुराज ने दो बड़ी फिल्‍में करने की घोषणा के है. इससे इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट बढ़ गई है. अनन्या क्राफ्ट एंड विजंस के बैनर तले अनंजय रघुराज और रजनीश सिंह की त्रिमूर्ति एंटरटेनमेंट मीडिया ने अपनी दो फिल्में ‘वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ को साइन कर लिया है. 

निर्माता ने आगे कहा कि पटना से पाकिस्तान 2 पिछली फिल्‍म की कड़ी को आगे बढ़ायेगी, इसलिए हम दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ काम कर रहे हैं. हमारी फिल्‍म के लिए वे परफेक्‍ट हैं. वहीं, अनंजय ने दूसरी फिल्‍म ‘वंदे मातरम’ की भी घोषणा कर दी है और इस फिल्म में भी दिनेशलाल यादव निरहुआ उनके हीरो होंगे. फ़िल्म ‘वंदे मातरम’ के निर्देशन की कमान रजनीश मिश्रा को सौंपी गई है.

निरहुआ के डसाथ दो बड़े फिल्मों की वजह से पूरी इंडस्‍ट्री की नजर अब अनंजय की इन दो फिल्‍में वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ पर है. जानकारों का कहना है कि अनंजय और निरहुआ जब भी साथ आते हैं, बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी फिल्‍म को खूब प्यार मिलता है. अनंजय रघुराज के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि अनंजय दर्शकों की नब्‍ज को जानते हैं और उन्‍हें पता भी है कि अच्‍छी फिल्‍मों का प्‍लेसमेंट कैसा होना चाहिए. इस कारण से भी वे भोजीवुड के सफल और अलग फिल्में करने वाले निर्माताओं की श्रेणी में शुमार हैं. 

जय-वीरू की शूटिंग खत्म करते ही निरहुआ-आम्रपाली की इस फोटो ने मचाया तहलका

निरहुआ-आम्रपाली का ये वीडियो आपको कर देगा पानी-पानी, कर दी सारी हदें पार

तीन दिन के भीतर NIRAHUA HINDUSTANI 3 का तीसरा पोस्टर रिलीज, जुदा दिखें निरहुआ-आम्रपाली

VIDEO : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी ने कड़ाके की ठंड में की होश उड़ा देने वाली शूटिंग

निरहुआ हिन्दुस्तानी-3 : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी 'आम्रपाली-निरहुआ' इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

Related News