निधि झा के ब्राइडल लुक ने हर दिल को बनाया दीवाना, स्टार यश कुमार ने कहा-कोई तो रोक लो'...

एक बार फिर अपनी नई तस्वीर को लेकर भोजपुरी ऐक्ट्रेस निधि झा चर्चा में हैं. उन्होंने बीते रोज अपने ब्राइडल फोटोशूट की एक तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में जहां वह सुपरग्लैमरस लग रही हैं तो वहीं इस फोटो में उनका बिंदास अंदाज भी काफी शानदार लग रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए निधि ने लिखा,'बिंदास छोरी.'

नीलक्कुयिल के इस एपिसोड में कौस्तुभम में लौट रही है रानी

सोशल मीडिया पर निधि की इस ब्राइडल तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही निधि की तस्वीर पर उनके को स्टार यश कुमार ने कॉमेंट में उनकी तरीफ करते हुए लिखा,'कोई तो रोक लो' और ऐक्ट्रेस संभावना सेठ ने लिखा 'सेक्सी.'तस्वीर में निधि लाल लहंगे में बहुत ही सुंदर दुलहन लग रही हैं. हेवी नेकलस, मांग टीका और नथ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

साउथ मूवी निर्देशक 'राम चरन' का बड़ा बयान, कहा- ये फिल्म इसी दिन...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'वचन' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में भोजपुरी ऐक्टर यश कुमार मुख्य भूमिका में हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है. वही बात करें निधि के अब तक की भोजपुरी फिल्मों की तो उन्होंने 'गदर', 'ट्रक ड्राइवर 2', 'जिद्दी', 'गैंगस्टर दुलहनिया', 'मंदिर वही बनाएंगे', 'क्रैक फाईटर' और 'दिलवर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए जाना जाता है.

राजेश पावूर को पिछले 20 वर्षों में कॉमेडी शो में थातेम मुत्तेम के सहदेवन ने बनाया लोकप्रिय

बिग बॉस मलयालम 2: कॉमेडियन धर्मजन बोलगट्टी ने किया शान से घर में प्रवेश

बिग बॉस मलयालम 2 : नियमों के उल्लंघन के लिए मोहनलाल ने पारीकुट्टी को दी गयी चेतावनी

Related News