भोजपुरी जगत की इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म 'सनकी दरोगा' में नजर आई मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'सनकी दरोगा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाका किया था यही नहीं बल्कि इस फिल्म ने भोजपुरी सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों के रेकॉर्ड तोड़ दिए थे.

 

इस फिल्म में अंजना के अभिनय को काफी सराहा गया था. खास बात यह है कि दर्शक अंजना सिंह को रवि किशन के साथ काफी पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी जगत में काफी मशहूर है और जब इस जोड़ी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती है तो एक अलग ही छाप छोड़कर जाती है.

Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी

अब इन दिनों अंजना अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल अंजना सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अंजना सिंह बेहद ही बोल्ड कर खूबसूरत लग रही है. बता दें कि अंजना बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

आम्रपाली दुबे हो गईं स्लिम-ट्रिम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अंजना की जो हालिया तस्वीरें है उन तस्वीरों में वह बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही हैं. जल्द ही अंजना सिंह ने 'माई के बिरुआ', 'मुन्ना मावली', गुंडे, 'बैंड बाजा बारात', गंगा की बेटी, जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

आम्रपाली दुबे हो गईं स्लिम-ट्रिम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलीज हुआ स्वप्निल जोशी की मराठी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर

Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी

 

Related News