Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी
Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय और अपने एक्सप्रेशन की वजह से मशहूर काजल राघवानी हाल ही में अपने एक डांस वीडियो की वजह से तेजी से पॉपुलर हो रहीं हैं. इस डांस वीडियो में वह भोजपुरी गाने 'छलकत हमरो जवनिया ओ राजा' पर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि काजल बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री हैं और उन्होंने अब तक कई ऐसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं.

पवन और अक्षरा के इस अश्लील गाने ने तोड़े रिकार्ड्स

काजल की जोड़ी को पवन सिंह और खेसारीलाल दोनों के साथ खूब पसंद किया जाता है. कुछ समय पहले ही उनका एक गाना बहुत वायरल हुआ था जिसमे वह खेसारी लाल के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आईं थीं. काजल इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं और ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो हॉट और सेक्सी होती हैं. काजल को भोजपुरी जगह की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. फिलहाल आप देखिए उनका वायरल होता यह डांस वीडियो जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है. यह डांस वीडियो 16 मई 2018 में अपलोड किया गया था और उसके बाद से यह तेजी से पॉपुलर हुआ और पसंद भी किया गया.

नेपाल से आये इस भोजपुरी हसीना के लिए बड़े ऑफर

 

अब भी यह गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ है. आपको बता दें कि काजल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल आप देखिए उनका यह डांस वीडियो जो जमकर पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी अपडेट्स

पहली बार इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सोनम बाजवा

आज लॉन्च होगा प्रदीप पांडेय चिंटू का पहला काँवर भजन

चश्मे वाली 'भौजी पटनिया' बनकर कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -