भोजपुरी एक्ट्रेस ने म्यूजिक डायरेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दिल्ली में दर्ज हुई FIR

नोएडा: भोजपुरी व हरियाणवी फिल्‍मों में काम कर चुकी एक अभिनेत्री ने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। मॉडल ने डायरेक्‍टर पर कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही अभिनेत्री ने डायरेक्‍टर पर अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल करने की बात भी कही है। भोजपुरी अभिनेत्री ने दिल्‍ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसे नोएडा के सेक्‍टर-24 कोतवाली में ट्रांसफर कर दिया गया है।

तांत्रिक ने बताया प्रेत का साया, तो माता-पिता ने जिन्दा दफनाई अपनी 20 दिन की मासूम बच्ची

मूल रूप से बिहार की रहने वाली एक युवती वर्तमान में दिल्‍ली के राजौरी गार्डन में रहते हुए मॉडलिंग का काम करती है। यह अभिनेत्री कई भोजपुरी व हरियाणवी अलबम में भी काम कर चुकी है। युवती ने बिहार के ही म्‍यूजिक डायरेक्‍टर घनश्याम कुमार झा पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ने गत वर्ष अगस्‍त में उसे एक भोजुपरी फिल्‍म में काम दिलाने का झांसा देकर उसे नोएडा के सेक्‍टर-22 में बुलाया था। यहां उसने मॉडल को कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्‍कर्म किया, युवती ने आरोप लगाया है कि इस दौरान आरोपी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ने उसकी अश्‍लील वीडियो भी उतार ली। बाद में वह उसे वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्‍लैकमेल कर कई बार रेप किया।

नल पर बर्तन मांज रही थी भाभी पीछे से आया देवर और हो गया यह काण्ड...

इस मामले में युवती ने दिल्‍ली के राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई है। यह वारदात नोएडा के सेक्टर-22 की होने के कारण इस मामले को कोतवाली सेक्टर-24 में ट्रांसफर कर दिया गया है। एसएचओ मिथिलेश उपाध्याय ने बताया है कि आरोपी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर दिल्ली में ही रहता है। उसका दोस्त नोएडा के सेक्टर-22 में रहता है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज हो चुका है किन्तु आरोपी अभी फरार हैं, उनकी तलाश जारी है।

खबरें और भी:-

मछली खा रहे युवक को दस से अधिक युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर मारा

बेगमबाग में पुरानी रंजिश के चलते ट्रांसपोर्टर को मारी ताबड़तोड़ गोलीयां

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा बड़ी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा

Related News