कपिल शर्मा के शो में भारती बनेंगी तितली यादव, निभाएंगी 11 बच्चो की माँ का किरदार

आप सभी को बता दें कि हाल ही में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने किरदार के बारे में बात की है. जी हाँ, उन्होंने वैसे ही लंबे वक्त तक कॉमेडियन कपिल के साथ काम किया है और अब वह एक बार फिर उन्हीं के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. ऐसे में हाल ही में मीडिया से बात करते हुए भारती ने कहा कि, ''मैंने दोबारा कपिल के साथ काम करने के लिए तकरीबन नौ महीने तक इंतजार किया.'' आप सभी को बताए दें कि उन्होंने बताया कि शो में वह तितली यादव का किरदार निभाती नजर आएंगी और वह कॉमेडियन किकू शारदा (बच्चा यादव) की पत्नी के किरदार में होंगी, जिनके कुल 11 बच्चे हैं.

वहीं इस शो को लेकर भारती ने एक बयान में कहा, 'मेरे लिए यह इंतजार दर्शकों के इंतजार से ज्यादा था, जब खबरें उड़नी शुरू हुईं (कि कपिल का शो बंद होने जा रहा है) तो मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या कह रही है, हम जानते हैं कि आप कैसे हो.'भारती ने कहा, 'मैंने उनसे कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं और उन्होंने कहा, 'हां भारती, जब भी हम वापस आएंगे तो मैं निश्चित तौर पर तुम्हारे और क्रुष्णा के साथ काम करूंगा.' आप सभी को बता दें कि बहुत समय से भारती ने कपिल की वापसी का इंतजार किया और अब उनका इंतज़ार खत्म हो गया है.

जी हाँ, आगे बात करते हुए भारती ने आगे कहा, 'अब इंतजार खत्म हो गया है और 29 दिसम्बर से शो का प्रसारण होगा.' फिलहाल इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जो शानदार रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर शनिवार से होगा जो शानदार होने वाला है.

‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में पापा सलीम खान ने किया सलमान खान को लेकर इतना बड़ा खुलासा

फिनाले से पहले 'बिग बॉस 12' के घर से रातों रात बेघर हुई ये हसीना

सोनी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्टफोन, 35 घंटों तक चलेंगे बैटरी

Related News