भारत बंद लाइव अपडेट्स : राहुल का मोदी पर बयानी हमला, महँगी पड़ी मोदी सरकार

Sep 10 2018 01:36 PM

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी और रुपये की लगातार गिरती कीमतों के विरोध में कांग्रेस द्वारा आजोजित भारत बंद अब धीरे धीरे रूद्र रूप लेता जा रहा है। इस बंद पर अब राजनितिक सियासत भी शुरू हो चुकी है और कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ को पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों से गुस्साई जनता का भी साथ मिल  रहा है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

दिल्‍ली में राहुल का पीएम मोदी पर वार 

कांग्रेस द्वारा आयोजित किये इस आंदोलन में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी आज सुबह दिल्ली के रामलीला मैदान पर पहुंच चुके है। यहाँ से उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कई बयानी हमले किये। उन्होंने पेट्रोल और डीजल की कीमतों का हवाला देकर कहा कि मोदी सरकार अब जनता को महँगी पड़ गई है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी देश में तेल की लगातार बढ़ रही कीमतों, हिंसा और बलात्‍कार जैसे मुद्दों पर कुछ बोलते क्यों नहीं। 

तेलंगाना में लगे मोदी और बीजेपी के खिलाफ नारे 

इसी तरह तेलंगाना में भी जनता का केंद्र सरकार के खिलाफ ग़ुस्सा फूटा है। यहाँ लोग कांग्रेस समर्थकों के साथ मिलकर पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। हालांकि तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने इस बंद का नहीं समर्थन किया है। यहाँ पर प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर कई रैलियों का आयोजन भी किया। इस दौरान  प्रदर्शनकारियों ने  सड़को पर उतर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ नारे  भी लगाए 

हिंदू शब्द को अछूत न बनाए - वेंकैया नायडू

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ हफ्तों में देश में पेट्रोल डीज़ल की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं और एक्सपर्ट का कहना है कि पेट्रोल व डीजल के दामों में अभी कमी होने की संभावना नजर नहीं आ रही है।  हलाकि राजिस्थान सरकार ने अपने राज्य में पेट्रोल डीज़ल पर लगने वाला वैट अवश्य कम कर दिया है। 

ख़बरें और भी 

भारत बंद लाइव अपडेट्स : गुजरात में बसें रोकीं, पटना में रेलवे ट्रैक जाम, कई जगहों पर आगजनी और तोड़फोड़

कांग्रेस का भारत बंद, लाइव अपडेट्स : यातायात ठप, राहुल भी पहुंचे राजघाट

पेट्रोल-डीजल पर कांग्रेस का भारत बंद, कही टायर जलाए तो कही ट्रेने रोकी

 

 

Related News