जसलीन संग शादी के बंधन में बंधे अनूप जलोटा, तस्वीरें हो रहीं वायरल!

भजन के सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा की एक तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर मॉडल-एक्ट्रेस जसलीन मथारू के साथ है। आप जानते ही होंगे दोनों का नाम कुछ समय पहले एक साथ जुड़ा था ऐसे में अब दोनों के फोटोज एक बार फिर से आग लगा रहे हैं। इस समय जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनमे अनूप शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहने नजर आ रहे हैं और जसलीन मथारू भी दुल्हन की तरह सजी संवरी, शादी का जोड़ा पहने दिखाई पड़ रही हैं।

इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इसे घर में ही कहीं पर क्लिक किया गया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों ने शादी कर डाली हो। वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं। वैसे जसलीन मथारू ने ही इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है लेकिन इस बीच नोट करने वाली बात ये है कि उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है। आप देख सकते हैं अपने कैप्शन देने वाली जगह पर उन्होंने सिर्फ फायर वाले दो इमोजी लगाए हैं। वैसे आपको याद हो तो टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में भी दोनों नजर आ चुके हैं।

वहीँ उस दौरान शो में दोनों बतौर पार्टनर बनकर आए थे और दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। उस दौरान शो में दोनों को रोमांस करते भी देखा गया था। वहीँ बाद में शो से निकलते ही दोनों ने माना कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं। फिलहाल दोनों के फोटोज कोई और ही कहानी बता रहे हैं और तेजी से चर्चाओं का हिस्सा भी बन चुके हैं।

शहनाज को लेकर हिना और सिद्धार्थ के बीच हुई बात, सिद्धार्थ ने कहीं ये बात

देवोलीना ने शहनाज पर कसा तंज, कहा- मोस्ट इरिटेटिंग कंटेस्टेंट

गोकुलधाम वासियों ने कुछ इस अंदाज में दिया एसपी बालासुब्रमण्यम को ट्रिब्यूट

Related News