सलमान-माधुरी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर और हर्षद, देखे वीडियो

टेलीविज़न के सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला दर्शकों का पसंदीदा शो 'बेपनाह' पिछले काफी समय से बाकि के सभी शोज़ को पछाड़कर टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. इस शो में सभी को लीड कलाकार जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी खूब पसंद आती हैं. इन दिनों शो अपने एक सीन के कारण काफी चर्चाओं में बना हुआ हैं. दरअसल इस शो में जल्द ही जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के बीच फिल्म हम आपके हैं कौन का एक मशहूर सीन दिखाया जाएगा.

हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो पोस्ट किया हैं जिसमे जेनिफर और हर्षद की शानदार जोड़ी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जेनिफर और हर्षद की लव केमिस्ट्री नजर आ रही हैं.

ये सीन बिलकुल वैसा ही फिल्माया गया हैं जैसा कि फिल्म हम आपके हैं कौन में देखा गया था जब माधुरी सलमान खान को जानभूझकर सुई चुभा देती है और उसके बाद पूछती हैं- दर्द हुआ.... बिलकुल ऐसा ही डायलॉग अब बेपनाह में दिखाया जाएगा जब जेनिफर हर्षद को सुई चुभाकर पूछती हैं. वैसे जल्द ही शो में जेनिफर और हर्षद यानी कि जोया और आदित्य शादी करने वाले हैं. फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद आती हैं और अब तो बस सभी इनकी शादी का ही इंतजार कर रहे हैं.

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदि को गोली मारकर इशिता जाएगी जेल

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

शो में क्यूट और रियल लाइफ में इतने सेक्सी लगते है रोहन मेहरा

 

Related News