'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदि को गोली मारकर इशिता जाएगी जेल

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' दर्शकों का पसंदीदा शो हैं. टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा 'ये है मोहब्बतें' टॉप-10 में शुमार रहता ही हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया हैं कि जल्द ही शो में 8 महीने का लीप लाया जाएगा. जी हाँ... इस लीप को दिखाने के लिए शो की लीड एक्ट्रेस इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी अपने बेटे आदि पर गोली चला देंगी. जी हाँ... इस अपराध के बाद वो जेल चली जाएंगी और इस दौरान ही शो में लीप दिखाया जाएगा.

वैसे अगर शो की कहानी की बात करे तो इन दिनों इसमें एक अलग ही लेवल का ड्रामा नजर आ रहा हैं. आदि जो एक साइको लवर बन चुका हैं. दरअसल आदि को इस बात का पता चल जाता हैं कि रोशनी शांतनु से शादी करने वाली हैं इसके बाद उसके दिमाग में रोशनी से बदला लेने के अलग-अलग तरह के प्लान आते हैं. अंत में आदि के दिमाग में रोशनी पर तेजाब फेंकने का प्लान आता है लेकिन इशिता को इस बारे में पता चल जाता हैं.

अब इशिता आदि को रोकने के लिए लाख कोशिश करेगी लेकिन आदि उनकी एक भी बात नहीं मानेगा. इसके बाद इशिता अपने ही बेटे पर गोली चला देगी. अब देखना तो ये हैं कि इशिता के गोली लगने के बाद आदि मरेगा या जिन्दा बचेगा. खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएंगे कि लीप के बाद इस शो में कितने बदलाव होने वाले है.

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

स्प्लिट्सविला-10 की इस कंटेस्टेंट ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा बिकिनी में जलवा

करण पटेल को उनकी पत्नी ने इतने खास अंदाज़ में दी पापा बनने की खुशखबरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -