इस दिन टीवी पर ऑन-एयर होगा जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2

आप सभी को याद हो कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि जेनिफर विंगेट अपने सुपरहिट सीरियल बेहद 2 के जरिए वापसी करने जा रही हैं ऐसे में अब इस खबर को कन्फर्म कर दिया गया है. जी हाँ, आपको याद हो जेनिफर ने इस शो के पहले सीजन में माया के रुप में खूब कहर बरपाया था, जिसको देख कर दर्शक उनके फैंन बन गए थे और अब इस शो के नए सीजन से जुड़ी एक नयी खबर सामने आई है. मिली खबरों के अनुसार यह शो अक्टूबर या नवंम्बर तक यह शो ऑन एयर हो जाएगा. जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा शो के राइटर से प्रड्यूसर बने प्रतीक ने किया है.

जी हाँ, प्रतीक ने बताया कि, ''अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम शो का नया सीजन अक्टूबर या नवम्बर तक दर्शकों से रूबरू हो जाएगा.'' आप सभी को बता दें कि जब आगे प्रतीक से पूछा गया कि ''माया के रोल में कौन नजर आएगा,'' तो उन्होंने जवाब दिया कि ''माया के रोल में जेनिफर विंगेट एक दम फिट बैठती हैं. उनको इस शो में कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता. माया बेहद 2 का सबसे अहम हिस्सा है. हमारी बातचीत जेनिफर के साथ चल रही है. जल्द ही सब बातों का खुलासा कर दिया जाएगा.''

आप सभी को बता दें कि जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. उन्होंने बेपनाह शो से भी खूब सुर्खियां हांसिल की जहाँ उनके साथ हर्षद चोपड़ा नजर आए थे. दोनों को रोमांस करते हुए देखा गया था. वहीं इस शो के बाद से ही जेनिफर टीवी से दूर हैं लेकिन जल्द वापसी के लिए भी तैयार हैं.

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन

पहली बार पिंक साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं डोनल बिष्ट

मेकओवर के बाद बहुत बदल गई सबा खान, देखकर नहीं होगा यकीन

Related News