पहली बार पिंक साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं डोनल बिष्ट
पहली बार पिंक साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं डोनल बिष्ट
Share:

वैसे आजकल टीवी की एक्ट्रेस बिकनी पहनकर फोटोज खिंचवाने में लगी हुईं हैं लेकिन एक संस्कारी एक्ट्रेस साड़ी में ही सभी को मदहोश कर रही है. जी हाँ, वैसे तो टीवी में सीधी साधी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेज भी इन दिनों बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं लेकिन जिस एक्ट्रेस की फोटोज हम लाये हैं उन्होंने साड़ी पहनकर सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, आप सभी इन दिनों कलर्स के शो रूप मर्द का नया स्वरुप की मुख्य अदाकारा इशिका पटेल यानी डोनल बिष्ट को भी देख रहे होंगे जो इन दिनों अपने साड़ी वाले अवतार से सभी को पागल बना रहीं हैं.

बीते दिनों उन्होंने भी बोल्ड अवतार अपना लिया था लेकिन अब वह साड़ी अवतार में सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. उनका संस्कारी लुक उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. वह आजकल अपने संस्कारी अवतार को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुयी है. उन्होंने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है वह मदहोश कर देने वाली हैं इसमें वह पिंक साड़ी में दिलकश लग रहीं हैं.

वह एक तस्वीर शेयर कर लिख चुकीं हैं Right angle is needed to have a right view वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Alice.. but not in the wonderland, just trying to make the world wonderful इन सभी में वह पिंक साड़ी में दिलकश दिख रहीं हैं. डोनल कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं जो आपने देखे ही होंगे.

कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर

इस एक्ट्रेस ने बताई अपने एक्टिंग छोड़ने की वजह, कहा- 'उस रात उन्होंने मुझे होटल बुलाया और...'

इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं करण सिंह ग्रोवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -