प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा संग शेयर की रोमांटिक वीडियो

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 11 में दिखे बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया है. इसके साथ ही दोनों ने एक रोमांटिक तस्वीर के साथ अपने रिश्ते का जगजाहिर किया था.वहीं अब बेनाफ्शा ने बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही दोनों का ये वीडियो क्यटू और रोमांटिक है. इसके अलावा वीडियो में बेनाफ्शा प्रियांक की बाहों में हैं. वहीं प्रियांक अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं. 

इसके बाद प्रियांक बेनाफ्शा को माथे पर किस करते हैं.वहीं  ये वीडियो शेयर करते हुए बेनाफ्शा ने दिल वाला इमोजी बनाया है.इसके अलावा इससे पहले अपने रिलेशन को ऑफिशियल करते वक्त बेनाफ्शा ने प्यार भरा मैसेज लिखा था. आपकी जानकरी के लिए बता दें, बिग बॉस में भी प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा के बीच नजदीकियां देखने को मिली थी. वहीं दोनों शो में अच्छे दोस्त थे. परन्तु तब प्रियांक दिव्या अग्रवाल संग रिश्ते में थे. 

शो के दौरान बेनाफ्शा और प्रियांक की इशारेबाजी सभी को समझ आती थी. वहीं बिग बॉस में बेनाफ्शा और प्रियांक की दोस्ती को लोगों ने काफी पंसद किया था. इसके साथ ही बिग बॉस हाउस में बेनाफ्शा का सफर प्रियांक से जल्दी खत्म हो गया था. वहीं दोनों ही इन दिनों एक-दूजे के प्यार में हैं और जिंदगी के इन खूबसूरत लम्हों को एंजॉय कर रहे हैं.

 

मोनालिया का फनी टिक-टॉक वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे

लॉकडाउन के बीच आई बुरी खबर, रामायण के इस पात्र का हुआ निधन

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

Related News