वोग मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया बेला हदीद का सेक्सी अंदाज़

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद आए दिन अपने हॉट लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको बता दें बेला मशहूर मॉडल है और उन्होंने शुरुआत से ही हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. बेला आए दिन सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में बेला ने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें बेला ने वोग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं बेला का ब्लैक एंड वाइट अंदाज़ देखने को मिल रहा है. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'New Vogue Russia cover by Thank you to an incredible team we had the best day ! Love you all'

इस बार बेला ने अपने सिंपल लेकर सेक्सी लुक के जरिए हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. आपको बता दें बेला की फैन फॉलोविंग तो दुनिया भर में है. इंस्टाग्राम पर ही बेला के बेला के 22 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक के दीदार के लिए तरसते हैं. बेला भी अपने फैंस को हमेशा खुश करने के लिए कोई ना कोई हॉट तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. इस बार फिर से बेला की सभी तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

बेहद खूबसूरत हैं प्रियंका और निक का घर, करोड़ो में हैं कीमत

एक बार फिर आर. केल्ली पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

इस मॉडल की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

Related News