बेहद खूबसूरत हैं प्रियंका और निक का घर, करोड़ो में हैं कीमत
बेहद खूबसूरत हैं प्रियंका और निक का घर, करोड़ो में हैं कीमत
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी लोकप्रियता हासिल करने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल 1 कर 2 दिसंबर को ही अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस संग शादी की थी. उनकी शादी की चर्चा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हुई थी. बता दें शादी से पहले ही निक जोनस ने अक्टूबर 2018 में लॉस एंजलिस, बेवर्ली हिल्स पर एक मेंशन ख़रीदा था जिस के कारण वो चर्चा में आए थे.

खास बात तो ये है कि निक ने ये मेंशन अपनी लेडी लव प्रिंयका चोपड़ा के लिए ख़रीदा था. सूत्रों की माने तो निक ने जुलाई में प्रियंका को प्रपोज करने से पहले ही ये मेंशन बुक करवा लिया था. इस बारे में निक ने बताया था कि, 'ये मेंशन उनकी लेडीलव प्रियंका चोपड़ा के लिए है.' खुद प्रियंका चोपड़ा में अपने इस मेंशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें प्रियंका निक के साथ बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं.

इसके अलावा कई बार वो अपने पेट डायना केसाथ खेलते हुए भी घर की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. हम आपको आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के इस मेंशन की कीमत के बारे में बता रहे हैं. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक के इस मेंशन की कीमत तकरीबन 6.5 मिलियन डॉलर यानी 46 करोड़ 50 लाख रूपयों के आसपास है. जानकारी के मुताबिक इस मेंशन का टोटल एरिया 4,129 स्कॉयर फीट है और इसमें 5 बेडरूम और 4 बाथरूम हैं. साथ ही प्रियंका और निक के इस मेंशन में ओपन पूल भी हैं जहां से हिल्स साफ नजर आती हैं. हालांकि अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है कि ये तस्वीरें निक और प्रियंका के घर की ही है.

एक बार फिर आर. केल्ली पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

कैप्टन मार्वेल के प्रमोशन के दौरान स्टैन ली को याद कर भावुक हुए सैमुअल

पति के साथ रोमांटिक मूड में नजर आईं काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -