इस एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में शेयर की खास फोटो

हॉलीवुड में रोजाना ही कोई ना कोई मॉडल हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इनमे से अगर सबसे ज्यादा चर्चा किसी की होती है तो वो है बेला हदीद. आपको बता दें बेला हर रोज ही कोई ना कोई मॉडल फोटोशूट करवाकर चर्चा में आ जाती है. हाल ही में बेला हदीद ने बेहद सेक्सी फोटोशूट करवाया है. इस बार बेला ने ब्लैक ड्रेस में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. आपको बता दें बेला की फैन फॉलोविंग तो दुनिया भर में है.

बेला मशहूर मॉडल होने के साथ एक्ट्रेस भी है. हाल ही में बेला ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से कुछ फोटोज शेयर की है. बेला ने फोटोशूट में ब्लैक वन पीस पहना है और वो इसमें अपने प्राइवेट पार्ट्स को छूते हुए नजर आ रही हैं. इस ब्लैक हॉट फोटोशूट में बेला का किलर अवतार देखने को मिल रहा है.

 

बेला ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Carla, Vogue Italia 1996 आपको बता दें कुछ दिन पहले ही बेला अपने दोस्तों के साथ दुबई घूमने गई है और उन्होने वहां से भी कई सारी तस्वीर शेयर की थी. बेला के इस फोटोशूट की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है और फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद भी कर रहे हैं. बेला अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और फैंस भी उनके इस हॉट लुक को देखने के बेसब्री से इंतजार करते हैं.

इस हॉट मॉडल ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर करवाया हॉट फोटोशूट

जेनिफर लॉरेंस ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का किया खंडन

हार्वे वीनस्टीन पर एक और महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Related News