बेला ने अपनी नई वीडियो को किया शेयर

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल बेला हदीद को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह अपने कुछ ख़ास वीडियो और टिक टोक पोस्ट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। हम बता दें कि बेला हदीद ने वर्तमान में जोए जोनास और सोफी टर्नर के नक्शेकदम पर चलते हुए काइलियन जेनर के और  कार्दशियन के साथ नज़र आने वाली है। बेला के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए रिप्राइज्ड वीडियो में मॉडल लिप-काइली के हिस्से को दर्शाया है: और लिखा है ‘Cause I’m gonna get wasted. I just finished a whole cup of 42 and I’m about to go for my second one. Kourtney, what the f--k are you on?”  While her friend takes over for Kourtney, saying, “I don’t know what’s going on, so I’m just appreciating my bread.”

बेला के वीडियो को देखने के बाद, काइली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अपनी टिप्पणी में लिखा, "iconic",  KUWTK फिटकिरी क्लोए कार्दशियन ने भी वीडियो क्लिप का जवाब देते हुए लिखा, "HHahahahahaha I am dead." अनवर्स के लिए, पाम स्प्रिंग्स की यात्रा में परिवार के खाने के दौरान प्रतिष्ठित क्षण देखने को मिला है। काइली ने अपने पसंदीदा डॉन जूलियो 1942 टकीला का आदेश दिया था, और उसके लिए एक पोस्ट को भी शेयर किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि "42 on the rocks and a ginger ale." The mom of one then sang out, “Cause I'm gonna get wasted. I just finished a whole cup of 42 and I'm about to go for my second one.”

जिसके बाद काइली कॉस्मेटिक्स मोगुल बहन कर्टनी कार्दशियन के पास गई और पूछा, "“Kourtney, what the f**k are you on?” to which Kourtney responded, “" जिस पर कर्टनी ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है, इसलिए मैं सिर्फ अपनी रोटी की सराहना कर रही हूं।"  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेला एकमात्र ऐसी नहीं है जिसने KUWTK के इस प्रफुल्लित करने वाले दृश्य को फिर से बनाया है। कुछ दिन पहले, नए माता-पिता सोफी टर्नर और जो जोनास ने रियलिटी टीवी शो से प्रतिष्ठित लड़ाई के अपने संस्करण को भी रिकॉर्ड किया था।

डेमी लोवाटो ने बॉडी को लेकर कही चौकाने वाली बात

किम कार्दशियन ने अर्मेनिया के लिए दान किए इतने लाख

रॉयल कपल ने अपने बच्चे ' आर्ची ' की परवरिश को लेकर कही ये बात

Related News