बेला ने इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपनी बहन का बर्थडे

हॉलीवुड की मशहूर स्टार बेला हैडिड हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. बेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर बेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे वो जिराफ को कुछ खिलाती हुईं नजर आ रहीं हैं. लेकिन इस तस्वीर में बेला अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ उनकी बहन भी नजर आ रहीं हैं.

वैसे तो ऐसे बहुत कम मौके होते है जब बेला और उनकी बहन साथ में नजर आती हैं लेकिन इस बार बेला की बहन का जन्मदिन था इसलिए उन्होंने साथ मिलकर इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट किया और सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ सांझा की. इन तस्वीरों में आप देख सकते है बेला बेबाक होकर जिराफ के पास पोज़ देती हुईं नजर आ रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर बेला की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं. बेला ने कुछ दिन पहले ही वॉग मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसमे बेला का न्यूड अवतार भी नजर आ रहा था. आपको बता दें बेला को साल 2014 में शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में जेल हुईं थी. जैसे ही फैंस को बेला के जेल की खबर सुनने को मिली थी तो सभी ओर हड़कंप मच गया था.

बेला अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. वो कई मैगज़ीन्स के लिए न्यूड भी हो चुकी हैं. बेला जितनी शानदार एक्टर हैं उतनी ही बेहतरीन वो डांसर भी हैं. बेला 'माइट नॉट', 'इन द नाइट' जैसी कई म्यूजिक वीडियोस में अपनी शानदार परफॉरमेंस भी दें चुकी हैं.

अपने बदन का रेड टैटू दिखाने के लिए मॉडल ने उतार दिए कपड़े

मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

 

Related News