लंच पार्टी में ग्लैमरस लुक में बेला ने ढाया खूबसूरती का कहर

हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल बेला हदीद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं बेला हदीद हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है. वहीं बेला हदीद हॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं। वह अधिकांश अपने लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। बीते शुक्रवार उन्हें वेस्ट हॉलीवुड में एक लंच पार्टी में स्पॉट कर लिया गया है, जहां वो अपने स्टाइलिश लुक से लाइमलाइट चुराती हुई दिखाई दी है। अब बेला की यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान 25 की बेला हदीद पिंक कलर की साटिन ड्रेस में दिखाई दी है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक सैंडल पेयर कर रखी थी। ब्लैक इयररिंग्स, हाई पोनी और मिनिमल मेकअप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा कर रखा है।

बता दें कि ओवरऑल लुक में बेला का स्टाइल देखने के काबिल है। इतना ही नहीं बेला ने अपने लुक से लोगों का दीवाना बनाते हुे  कैमरे के सामने जबरदस्त पोज भी देती हुई दिखाई दी है। साथ साथ बताते चलें  कि बेला हदीद की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

सुप्रीम कोर्ट के अबॉर्शन लाॅ से दुखी हुई प्रियंका, कहा- ''अब ऐसी महिलाओं को भी मजबूरी में बच्चा पैदा...''

एम्बर हर्ड के खिलाफ केस जीतने के बाद डिज्नी ने जॉनी को दिया खास ऑफर

पीच ड्रेस पहन रीटा ओरा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग

Related News