देवोलीना ने शमिता को कहा 'कीड़ा', सुनकर भड़के सलमान खान, बोले- ऐसा लग रहा है...

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में 3 पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई, देवोलीना एवं राखी सावंत ने जबरदस्त एंट्री ली है। मगर शो में एंट्री करने से पूर्व ही देवोलीना शमिता शेट्टी को टारगेट करती हुई दिखाई दे रही हैं तथा शो में आने के पश्चात् भी देवोलीना शमिता पर भड़कने तथा उन्हें नीचा दिखाने का कोई अवसर नहीं छोड़ रही हैं। शो के आगामी एपिसोड में शमिता के लिए देवोलीना का ऐसा बर्ताव सलमान खान से बर्दाश्त नहीं होगा तथा वो उन्हें फटकारते हुए नजर आएंगे। 

दरअसल, शो के प्रोमो वीडियो में बताया गया कि संडे का वार एपिसोड में एक टास्क के चलते देवोलीना एवं शमिता के बीच बहस बाजी हो जाती है। टास्क में प्रतियोगियों से उन घरवालों के लिए स्लोगन पढ़ने को बोला गया, जो उन्हें पसंद नहीं हैं। देवोलीना शमिता के लिए स्लोगन पढ़ते हुए कमेंट पास करती हैं तथा बोलती हैं- शमिता हैं ऊपर से हीरा पर अंदर से हैं कीड़ा। देवोलीना की यह बात सुनकर शमिता हैरान हो जाती हैं। 

तत्पश्चात, शमिता अपनी बारी आने पर देवोलीना से बोलती है- खुद को समझ मत तू सबसे टॉप देवोलीना, तू है सबसे फ्लॉप। देवोलीना यह सुनकर गुस्सा हो जाती हैं तथा शमिता पर भड़कने लगती हैं। देवोलीना बोलती हैं- ये तुम्हारा एटीट्यूड है, जो कीड़े की भांति निकल के आ रही है सबके सामने। सलमान खान को देवोलीना की डाउन-द-बेल्ट बातें बिल्कुल अच्छी नहीं लगती हैं। सलमान देवोलीना को बीच में रोकते हुए बोलते हैं- देवोलीना जब से आप घर में आई हो आप शमिता के पीछे पड़ी हो। ऐसा लग रहा है कि आपको उससे कॉम्लेक्स है। सलमान की फटकार पर देवोलीना बोलती हैं- सर यह मेरी ओपिनियन है। इसपर सलमान उनसे बोलते हैं कि ऐसा लग रहा है कि दिखने के लिए आप शमिता का सहारा ले रही हो। वही अब आगे के एपिसोड में देखना होगा इनका झगड़ा किस हद तक जाता है।

VIDEO: BB15 में करण ने कहा रश्मि देसाई को भाभी, जानिए किससे जुड़ा नाम?

केंडल जेनर को कॉपी करने पर बोली उर्फी जावेद- 'मैं उससे ज्यादा...'

आखिर क्यों राखी सावंत ने 'मेरे पापा' नाम से सेव करके रखा है पति रितेश का नंबर?

Related News