आखिर क्यों राखी सावंत ने 'मेरे पापा' नाम से सेव करके रखा है पति रितेश का नंबर?
आखिर क्यों राखी सावंत ने 'मेरे पापा' नाम से सेव करके रखा है पति रितेश का नंबर?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने आखिरकार अपने हस्बैंड रितेश के साथ बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ही लीं। शुक्रवार के एपिसोड में राखी एवं रितेश अपने रिश्ते और शादी के बारे में भी बात करते नजर आए।  प्रोमो से पता चलता है कि राखी की एंट्री के पश्चात् देवोलीना बोलती है कि ''राखी मैंने कहा था जीजाजी आएंगे!'' 

तत्पश्चात, बिग बॉस भी रितेश की एंट्री अलग तरीके से करवाते हैं। राखी सावंत नई नवेली दुल्हन की भांति आरती का थाल लेकर उनकी आरती उतारती हैं तथा पैर छूती हैं। आरती उतारते हुए राखी, रितेश से बोलती हैं, 'आपका स्वागत है। 12 मुल्कों की पुलिस और पूरे देश की जनता आपका इंतजार कर रही थी।' इतना सुनते ही सब हंस पड़ते हैं। शमिता शेट्टी ने इस जबरदस्त एंट्री के पश्चात् राखी से उनकी शादी के बारे में पूछा जिसपर अभिनेत्री ने बताया कि वो 2 वर्ष से शादीशुदा हैं। मगर शादी के पश्चात् ही लॉकडाउन लग गया तथा फिर वो बिग बॉस 14 में चली गई। 

तत्पश्चात, डायनिंग टेबल में बैठे सभी को राखी बोलती हैं, ''इनका पेट नेम है 'मेरे पापा'। इनका नंबर में मेरे फोन में पापा से ही सेव है। इसके बाद रितेश के ब्लश करने पर राखी उन्हें छेड़ती हैं कि ये बिल्कुल भी ब्लश नहीं करते हैं। वही सबके पूछने पर राखी ने अपने और रितेश की भेंट के बारे में भी बताया, अभिनेत्री के अनुसार, दोनों की बातचीत व्हाट्सएप से ही आरम्भ हुई तथा शमिता और रश्मि देसाई के पूछने पर रितेश ने खुलासा किया कि उनके पीए ने राखी का नंबर दिया था जब वो कोई प्रोग्राम आयोजित कर रहे थे। 

जनवरी 2022 में शादी करने जा रहीं हैं मौनी रॉय, सामने आई डेट!

जल्द हीर-रांझा लुक में नजर आएँगे भाग्य लक्ष्मी के मुख्य किरदार

BB15 से बेघर हुईं तेजस्वी प्रकाश!, मनाया 4 मिलियन फॉलोवर्स होने का जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -