निक्की ने इस कंटेस्टेंट के लिए ऑड‍ियंस से मांगे वोट

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 के अभी तक के एव‍िक्शन में हाउस के सीन‍ियर्स ने किसे घर से बाहर भेजना है इसका निर्णय लिया है, पर इस सप्ताह निर्णय दर्शकों के हाथ में है। इस सप्ताह चार कंटेस्टेंट्स रेड जोन में हैं जिनमें रुबीना दिलैक, जैस्म‍िन भसीन, निशांत मलकानी तथा कव‍िता कौश‍िक सम्मिलित हैं। शन‍िवार के एप‍िसोड में शो का आरम्भ कंटेस्टेंट्स की क्लास लेने से हुई। वहीं शो के आखिर में रेड जोन के सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने लिए दर्शको से वोट मांगा। 

वोट मांगने की प्रक्रिया में निक्की तंबोली ने भी दर्शको से रुबीना को वोट करने का आग्रह किया। निक्की ने कहा कि जो लोग रुबीना को आगे भी देखना चाहते हैं वे उनके लिए वोट करें क्योंकि अब खेल शानदार हो गया है तथा इसमें आगे और भी मजा आने वाला है। रुबीना ने भी निक्की का आभार व्यक्त किया। इसके पश्चात् सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने लिए दर्शको से वोट की अपील की। वैसे तो शो में रुबीना तथा निक्की की एक-दूसरे से बनती नहीं है, पर वोट के लिए निक्की की यह पहल शायद दोनों के सबंधो में थोड़ा परिवर्तन लाए। 

शन‍िवार के एप‍िसोड पर थोड़ी चर्चा और करें तो शो में सलमान ने राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक तथा जैस्मिन भसीन की क्लास ली। उन्होंने राहुल को नेपोट‍िज्म मुद्दे के लिए बहुत कुछ समझाया। वहीं रुबीना तथा जैस्मिन को टास्क और घर से जुड़े मुद्दों के लिए सुनाया। अब आगे शो में कौन ट‍िक पाता है यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

बिग बॉस 14: ये दो कंटेस्टेंट्स हैं रुबीना की कठपुतलियां, सलमान खान ने किया खुलासा

अनीता हसनंदानी को है आने वाले बच्चे की चिंता, फोटो शेयर कर कही ये बात

तारक मेहता के 'अय्यर' को शो के अच्छा चलने की नहीं थी उम्मीद

Related News